बड़ी ख़बरें

यमुना एक्सप्रेस वे पर भिड़ी 8 कार, उद्योगपति समेत तीन की मौत, 19 घायल

TricityToday Correspondent

यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार सुबह हुए दर्दनाक हादसे में एक उद्योगपति समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जेवर इंटरचेंज पर एक ट्रक ने रूकने के लिए ब्रेक लगा दिए जिसके कारण पीछे आ रही आठ कारें एक बाद एक भिड़ती चली गई। इस दर्दनाक हादसे में मथुरा के उद्योगपति, उनके दोस्त और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के कारण यमुना एक्सप्रेस वे पर दो घंटे तक जाम लगा रहा। सूचना पर पहुंची एक्सप्रेस वे पुलिस ने जाम खुलवाया।

मथुरा के पीर पंच होली गेट निवासी संतोष चतुर्वेदी (50) अपने बेटे यश (30), बेटी यशवंती (27), दोस्त मुकेश बाबू गुप्ता (45) के साथ अर्टिगा कार में गाजियाबाद पासपोर्ट आॅफिस जा रहे थे। इन्हें अपने पासपोर्ट रिन्यू कराने थे। ड्राइवर इब्राहिम कार चला रहा था।

जैसे ही कार जेवर इंटरचेंज के पास पहुंची सामने जा रहे रेत से भर ट्रक ने जेवर की ओर मुड़ने के लिए ब्रेक लगा दिए। कोहरे होने और अचानक ट्रक के ब्रेक लगने से अर्टिका कार उसमें जा भिड़ी। कार के परखच्चे उड़ गए। इसके बाद पीछे आ रही कई अन्य कार भी एक बार एक टकराती चली गई।

इस दर्दनाक हादसे में संतोष, मुकेश और कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि यश व यशवंती समेत कई कारों में सवार 19 लोग घायल हो गए। घायलों को जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।