बड़ी ख़बरें

राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ ने नोएडा बसपा प्रत्याशी को दिया समर्थन

Asad Ahmed Khan/Greater Noida



गुरूवार को राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ के जिलाध्यक्ष पंडित योगेश शर्मा के नेतृत्व में नोएडा सेक्टर-45 में एक प्रेस वार्ता आयोजित की गयी। जहां विधान सभा चुनावो में भाजपा, सपा और कांग्रेस के द्वारा किसी भी ब्राह्मण समाज के व्यक्ति को टिकट न दिए जाने पर रोष जताया। साथ ही बसपा के नोएडा विधान सभा प्रत्याशी पंडित रवि कान्त मिश्रा को अपना समर्थन दिया और मायाबती का आभार व्यक्त किया। 


राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ के जिलाध्यक्ष पंडित योगेश शर्मा ने कहा की बसपा ने क्षेत्र का चहुमुखी विकास किया है और हमेशा हमारे समाज को संमान देने का काम किया हैं। हम राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ बैनर के तले एकत्र होकर बसपा प्रत्याशी का पूर्ण समर्थन करते है और आगामी विधान सभा चुनावो में बसपा के प्रत्याशी को जिताने के लिए पुरजोर कोशिश करेंगे।

साथ ही उन्होने सभी ब्राह्मण समाज के लोगो से अनुरोध करते हुऐ कहा कि समय आ गया है एकत्रित होने का और संगठित होकर अपने समाज को हमेशा संमान देने वाली पार्टी के प्रत्याशी को जिताकर लखनऊ भेजने का। उन्होने कहा कि अब राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ घर-घर जाकर मुहीम चलाएंगे और बसपा प्रत्याशी को जिताने की अपील करेंगे। 


इस मौके पर नोएडा विधान सभा से बसपा के प्रत्याशी पं. रवि कांत मिश्रा, पंडित राधे शर्मा, इंदर पंडित, पंडित योगीन्द्र पराशर, पंडित ज्ञानेंद्र शर्मा, पंडित मनीष शर्मा, हरिओम शर्मा, रामपाल नेताजी, विशाल पंडित, उपकार शर्मा, मोहित शर्मा, अमित शर्मा, मुनेश शर्मा, पंडित कुलदीप कौशिक, हिमांशु शर्मा, मुकुल शर्मा, जीतेन्द्र शर्मा, प्रभात शर्मा, ब्रजेश शर्मा, मनोज दुबे, सौरभ पाठक सहित सैकड़ो लोग उपस्थित थे।