बड़ी ख़बरें

अल्पसंख्यकों को आतंकवादी बताने वाली भाजपा सत्ता में आई तो खत्म कर देगी आरक्षणः मायावती

Tricity Today Correspondent/Muzaffarnagar


चुनावी प्रचार के लिए उतरीं मायावती शुक्रवार को मुजफ्फरनगर पहुंची। मुजफ्फरनगर के नुमाईश ग्रांउड से जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला किया। मायवाती ने कहा, सपा सरकार के कार्यकाल में अब तक 500 दंगे हुए हैं। अल्पसंख्यकों को आतंकवादी बताते हैं। अगर भाजपा राज्य में सरकार बनाने में कामयाब हो गई तो आरक्षण खत्म कर देगी।

मायावती ने दलितों, मुसलमानों और पिछड़ों को समझाया, सपा और कांग्रेस ने राजनैतिक लाभ के लिए गठबंधन किया है। इसमें प्रदेश की जनता का कोई लाभ नहीं है। सपा में गुंडाराज है बसपा में चेहरे बेदाग हैं। सपा में अराजक और आपराधिक तत्वों का राज है। सपा सरकार में अधिकारी थोक में बदले गए हैं। अगर भाजपा सरकार में आई तो आरक्षण खत्म कर देगी। मुसलमानों को चेताते हुए मायावती ने कहा, सपा के दोनों खेमे एक-दूसरे को हराएंगे। जिससे इसका फायदा भाजपा को होगा। भारतीय जनता पार्टी आरएसएस के एजेंडे पर काम कर रही है। अल्पसंख्यकों को आतंकवादी बताते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी मायावती ने जोरदार हमला बोला। कहा, भाजपा ने नोटबंदी से पहले ही धन्नासेठों का धन मैनेज कर लिया है। भाजपा ने लोकसभा चुनाव में हवा-हवाई वादे किए थे। पीएम मोदी ने धन्नासेठों और पूंजीपतियों का ही भला किया है। नोटबंदी के बाद कितना कालाधन सरकार को मिला, इसकी जानकारी बजट में भी नहीं दी गई है। नोटबंदी देश की जनता के साथ धोखा है।

मायावती की रैली में भारी भीड़ पहुंची। जिसे देखकर मायावती गदगद हो गईं। उन्होंने रैली में मौजूद लोगों से अपील की कि बसपा को वोट करें। बसपा प्रदेश में सरकार बना रही है। चैनल फर्जी ओनिपियन पोल दिखाकर आप लोगों को भरमाने का प्रयास कर रहे हैं। इनके झांसे में आने की जरूरत नहीं है। हाथ पर बटन दबाकर मेरे हाथ मजबूत करें। मैं आप लोगों के लिए भय और भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश बनाउंगी।