बड़ी ख़बरें

दोनों शहजादे यूपी को बर्बाद कर देंगेः अमित शाह

Tricity Today Correspondent/Meerut

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को शुक्रवार को मेरठ में पदयात्रा करनी थी। लेकिन बीती रात एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद पदयात्रा स्थगित की गई है। अमित शाह ने अपना संदेश दिया है। अमित शाह ने कहा, समाजवादी पार्टी की सरकार ने पांच साल में उत्तर प्रदेश को गुंडागर्दी में नंबर वन बनाया है। अब प्रदेश में भाजपा की सरकार की जरूरत है। हम अगले पांच साल में यूपी को विकास के मामले में नंबर वन बना देंगे। इस दौरान अमित शाह ने कहा, भय और भ्रष्टाचार से अगर प्रदेश को बचाना है तो भाजपा की सरकार बनानी ही पड़ेगी।

अमित शाह ने कहा, दोनों शहजादे राहुल गांधी और अखिलेश यादव मिलकर प्रदेश की जनता की आंखों में धूल झोंक रहे हैं। एक की सरकार ने यूपी को लूटा और दूसरे की सरकार ने पूरे देश को लूटकर बर्बाद कर दिया। अब दोनों मिलकर देश को फिर लूटने की योजना बना रहे हैं। ये दोनों शहजादे यूपी को बर्बाद कर देंगे।

अमित शाह ने कहा, यूपी में रोजाना 24 रेप और 13 हत्याएं होती हैं। प्रदेश सरकार ने दंगों में एकतरफा कार्रवाई की है। सपा की सरकार मुस्लिम तुष्टिकरण की नीति पर काम कर रही है। हमारी सरकार बनेगी तो यूपी के सारे स्लाटर हाउस पर रोक लगाई जाएगी। अभी प्रदेश में कानून का नहीं गुंडों का राज हैं। मेरठ के बाजार में 25-30 गोलियां चल जाती हैं और अखिलेश यादव के माथे पर सिकन नहीं आती है। अखिलेश ने यूपी को खून में नंबर वन बना दिया है।