डिस्ट्रीब्यूटर से 40 हजार की लूट

Asad Ahmed Khan/Yamuna City

रबूपुरा क्षेत्र में दिन दहाड़े एक निजी कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर से हथियार बंद बदमाशों ने 40 हजार रूपये लूट लिये। घटनास्थल से चंद कदम की दूरी पर पुलिस मौजूद होने के बावजूद भी लुटेरे घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गये। पीडित ने रबूपुरा कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।  कोतवाली प्रभारी शावेज खान ने मामले की जानकारी होने से इंकार किया है। 


कस्बा झाझर निवासी इकबाल डिटोल, कोलगेट आदि कई कंपनियों के डिस्ट्रीब्यूटर है। वह जेवर, रबूपुरा, ककोड़ आदि कई कस्बों में कंपनियों का सामान सप्लाई करते है। इकबाल शनिवार को दुकानदारों से रूपयों का कलैक्शन करने रबूपुरा अपने स्कूटर से गये थे। जहां से वह देर शाम स्कूटर से अपने घर वापस लौट रहे थे।

जब वह झाझर रोड पर पहुंचे तभी पीछे से दो बाइक सवार 5 बदमाशों ने उनको ओवर टेक कर रोक लिया और उनपर तमंचे तान दिये। बदमाशों ने उनसे करीब चालीस हजार रूपये लूट लिए। साथ ही विरोध करने पर पीड़ित से मारपीट की और फरार हो गये। पीड़ित के मुताबिक घटनास्थल से करीब 400 मीटर की दूरी पर पुलिस की जीप खड़ी थी।

लेकिन उसके बाद भी बदमाश लूट पाट कर वहां से फरार हो गये। पीड़ित ने रबूपुरा कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। बतादें की एक सप्ताह में रबूपुरा क्षेत्र में ये लूट की दूसरी घटना है। वही रबूपुरा एसओ शावेज खान ने घटना की जानकारी से मना किया है।