बड़ी ख़बरें

गुर्जर नेताओं ने संभाली ठाकुर धीरेंद्र सिंह के चुनाव की कमान

Tricity Today Correspondent/Greater Noida


भारतीय जनता पार्टी के जेवर सीट से उम्मीदवार ठाकुर धीरेंद्र सिंह को गुर्जर बाहुल्य गांवों में अच्छा समर्थन मिल रहा है। सोमवार को धीरेंद्र सिंह ने दनकौर क्षेत्र के गांवों में प्रचार और सभाएं कीं। गुर्जर नेताओं ने धीरेंद्र सिंह के चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है। दादूपुर, बुलन्दखेड़ा, दलेलगढ़, इशेपुर, खेरली हाफिजपुर, जमालपुर, देवटा, शाहपुर, चंडावली, फजायलपुर, चीरसी, घंघौला, लडपुरा और कुलीपुरा गांवों का दौरा किया।

घंघौला गांव में आयोजित सभा में दनकौर ब्लाॅक के पूर्व प्रमुख और कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष जयपाल सिंह भाटी ने कहा, मैं अपनी पैतृक पार्टी को छोड़कर ठाकुर धीरेंद्र सिंह का समर्थन कर रहा हूं। धीरेंद्र सिंह की खासियत है कि वह सभी समाज में लोकप्रिय हैं। हर व्यक्ति के सुख-दुख में हमेशा खड़े रहते हैं। मैं गुर्जरों से अपील करता हूं कि इस चुनाव में बिरादरी भूलकर वोट दें। हम भाटी हैं और धीरेंद्र सिंह भी भाटी हैं। हम लोग एक पिता की संतान हैं। ऐसे में भला धीरेंद्र सिंह को हम अपने से अलग कैसे मान सकते हैं।

इशेपुर गांव में भाजपा नेता ओमकार भाटी के यहां सभा का आयोजन किया गया। ओमकार भाटी ने कहा, यूपी में सुशासन के लिए भाजपा का जीतना जरूरी है। इसके लिए ठाकुर धीरेंद्र सिंह की जीत जरूरी है। गुर्जर वोटर इस बार धीरेंद्र सिंह और भाजपा को वोट दे रहे हैं। युवाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति बड़ा उत्साह है। धीरेंद्र सिंह भाटी गोत्र के ठाकुर हैं। इस पूरे क्षेत्र में भाटी गुर्जर, भाटी मुसलमान और भाटी ठाकुर हैं। तीनों मिलकर धीरेंद्र सिंह को जिताकर लखनऊ भेजेंगे। इससे पहले पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह भाटी को भी ये तीनों मिलकर मतदान करते रहे हैं। धीरेंद्र सिंह प्रदेश में भाजपा के ऐसे अकेले उम्मीदवार हैं, जिन्हें मुसलमान भी बड़ी संख्या में वोट करेंगे।