बड़ी ख़बरें

मायावती ने 1 घंटा 7 मिनट तक विपक्ष पर किया जोरदार हमला, पलायन के लिए बीजेपी-सपा जिम्मेदार

TricityToday Correspondent


गाजियाबाद में मायावती की चुनावी रैली ऐतिहासिक बन गई। करीब 1 घंटे 7 मिनट तक बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने भाषण दिया। इस दौरान उन्होंने पानी पी पीकर समाजवादी, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पर हमले किए। मायावती ने कहा, सपा सरकार में 500 दंगे हुए। भाजपा और सपा की गलत नीतियों के कारण पलायन हो रहा है। मायावती ने कहा, भाजपा यदि सत्ता में आई तो आरक्षण खत्म कर देगी। सपा और कांग्रेस के गठबंधन को लुटेरों का गठजोड़ करार दिया।

मायावती ने कहा, नोटबंदी का फैसला बीजेपी ने अपना काला धन सफेद करने के लिए किया। आम आदमी, गरीब, किसान और मजदूर धक्के खा रहे हैं और इनके अमीर दोस्त मौज कर रहे हैं। मायावती को सुनने भारी भीड़ जुटी थी, लिहाजा मायावती भी पूरे हमलावर अंदाज में नजर आईं। करीब 1 घंटा 7 मिनट तक बोली। भीड़ को देख खुश हुईं। बोलीं, इस भीड़ से अंदाजा लगा सकते हैं कि हम यूपी का चुनाव जीत रहे हैं। उन्होंने कहा यूपी में व्यापारियों के कारोबार में गुंडों का दखल खत्म करेंगे। व्यापारियों के लिए अलग से आयोग का गठन कराया जाएगा।

मायावती का पूरा भाषण अल्पसंख्यक समुदाय को रिझाने पर फोकस रहा। बोलीं, अगर सपा और कांग्रेस को वोट दोगे तो भाजपा को रोक नहीं पाओगे इसलिए हाथी से अलग नहीं होना। इसी में आपका और यूपी का भला है। अगर भाजपा आई तो आरक्षण खत्म करेगी। सपा की वापसी हुई तो फिर भाजपा के साथ मिलकर दंगे करवाएगी।