वेव सिटीः प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत लाॅन्च किए सस्ते घर, कीमत 8.40 लाख रूपये

TricityToday Correspondent

वेव सिटी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत सस्ते घरों की स्कीम 'मनोरथ' लाॅन्च की है। इस स्कीम में घरों की कीमत 8.40 लाख रूपये रखी गई है जबकि बुकिंग 51 हजार रूपये में कराई जा सकती है। इस प्रोजेक्ट को एनएच-24 पर सेक्टर-6 में पेश किया गया है। इसमें वन बीएचके, टू-बीएचके और टू-बीएचके के साथ स्टडी रूम वाले 350 से अधिक घर उपलब्ध होंगे।

दरअसल, वेव सिटी के इंडीपेंडेंट फ्लोर और प्लाॅट में कई परिवार रह रहे हैं। मनोरथ के खरीदारों को एक बसा-बसाया पड़ोस और वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर का लाभ मिलेगा। मनोरथ में 14 मंजिला दो टावरों में 365 घर हैं। इनमें वन-बीएचके, टू-बीएचके और टू-बीएचके के साथ स्टडी रूम का विकल्प है। वेव सिटी के सेल्स प्रमुख मुनीश मिश्राा ने बताया कि इन घरों का आकार 434 वर्गफुट, 678 वर्गफुट और 790 वर्गफुट है। इनकी कीमत 8.40 लाख रुपये, 13.10 लाख रुपये और 17.98 लाख रुपये है।

वन और टू-बीएचके घरों में दोपहिया वाहनों की पार्किंग और टू-बीएचके के साथ स्टडी रूम वाले घर के साथ कार पार्किंग फ्री मिलेगी। उन्होंने मनोरथ प्रोजेक्ट को समाज को अपने खुद के घर का सपना पूरा करने की दिशा में बढ़ाया गया कदम बताया। है। सभी बैंक शाखाओं पर सीएलएसएस (क्रेडिट लिंक्ड सब्सिडी स्कीम) के अंतर्गत लोन भी मिलेगा। इसके अंतर्गत ब्याज पर 2.20 लाख रुपए तक की सब्सिडी का लाभ उठाया जा सकता है।