बड़ी ख़बरें

बिसाहड़ा में राजनाथ सिंह और महेश शर्मा पर भड़की महिलाएं, BJP को वोट नहीं देने का ऐलान, देखिए वीडियो

Tricity Today Correspondent/Greater Noida


अखलाख हत्याकांड के बाद सुर्खियों में आए दादरी (ग्रेटर नोएडा) के बिसाहड़ा गांव में बुधवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह और संस्कृति मंत्री डा.महेश शर्मा का ग्रामीणों ने जमकर विरोध किया। जब राजनाथ सिंह भाषण दे रहे थे तो महिलाओं ने बीच में रोकने की कोशिश की लेकिन लोगों ने महिलाओं को बैठा दिया। भाषण के बाद महिलाओं का गुस्सा देखने लायक था। महिलाओं ने दोनों नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

28 सितंबर 2015 की रात बिसाहड़ा गांव में गौकशी की अफवाह के बाद अखलाख की हत्या कर दी गई थी। जिसमें गांव के 18 युवक जेल गए थे। एक युवक रविन की पिछले साल जेल में मौत हो गई है। इन्हीं परिवारों की महिलाओं ने बुधवार को बिसाहड़ा गांव में पहुंचे गृह मंत्री राजनाथ सिंह का विरोध किया। राजनाथ सिंह दादरी से भाजपा के उम्मीदवार के लिए गांव में जनसभा करने पहुंचे थे।

रविन की पत्नी पूजा ने कहा, हम बर्बाद हो गए। जब मेरे पति की हत्या की गई तो हम न जाने कितनी बार राजनाथ सिंह के यहां गुहार लगाने गए। किसी ने सुनवाई नहीं की। अब यहां वोटों की फसल काटने आए हैं। ग्रामीणों ने कहा, रविन की मौत के बाद डा.महेश शर्मा ने परिवार को पांच लाख रुपये की राहत देने का वादा किया था। यह वादा पूरी तरह झूठा निकला है। महिलाओं ने रोकर कहा, इन नेताओं ने अपनी राजनीति चमकाने के लिए हम लोगों को बर्बाद कर दिया है।