बड़ी ख़बरें

मुसलमानों को मंच पर और भीड़ में देखकर खुश हो गए राजनाथ सिंह

Tricity Today Correspondent/Greater Noida


गृह मंत्री राजनाथ सिंह जेवर से भाजपा प्रत्याशी ठाकुर धीरेंद्र सिंह के लिए रबुपूरा में जनसभा करने पहुंचे। राजनाथ सिंह मुसलमानों को मंच पर और भीड़ में देखकर खुश हो गए। इसके बाद राजनाथ सिंह के पूरे भाषण का मजमून ही बदल गया। उन्होंने जमकर समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस को निशाना बनाया। कहा, यहां देख लें मिनी हिन्दुस्तान बैठा हुआ है। हमारे मुसलमान भाई और महिलाएं बराबर की संख्या में मौजूद हैं।

धीरेंद्र सिंह के समर्थन में भारी भीड़ जुटी थी। जिसे देखकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह गदगद हो गए। उन्होंने मंचासीन लोगों के नाम पढ़े तो सबसे पहले रबूपुरा के हाजी नसीम का नाम लिया। इसके बाद उन्होंने मुसलमानों को केंद्रित करते हुए कहा, सपा और बसपा तो कांग्रेस के दोस्त हैं। ये सब मुसलमानों को गुमराह करते हैं और भाजपा से भय दिखाते हैं। मुसलमानों को भयभीत करके ही सत्ता में बने रहते हैं। राजनाथ सिंह ने शहीद अशफाकउल्लाह खां का उदाहरण दिया। उनके जीवन की पूरी कहानी लोगों को सुनवाई। कहा, कांग्रेस ने केवल समाज को बांटने का काम किया है। यही वजह है कि कांग्रेस खत्म होने के कगार पहुंच चुकी है।

गृह मंत्री बुधवार को दादरी में जनसभा करने गए थे लेकिन महज 10 मिनट भाषण देकर निकल गए थे। वहीं, जेवर में राजनाथ सिंह ने जमकर करीब 40 मिनट भाषण दिया। वह भीड़ देखकर गदगद हो गए। लंबा भाषण देने के बाद भी उनका मन जाने का नहीं था। उन्होंने भीड़ से पूछा कि क्या मैं जाऊं। इस पर भीड़ ने उन्हें नहीं जाने दिया। आखिर में वह दोबारा रबूपुरा आने का वादा करके गए।