बड़ी ख़बरें

बिगबाॅस ने छिपाया था मनवीर गुर्जर की शादी का राज, राहुल देव का खुलासा

TricityToday Correspondent

बिगबाॅस विजेता मनवीर गुर्जर की शादी को छिपाना और उसे दुनिया के सामने सिंगल बनाकर पेश करना बिगबाॅस की रणनीति का हिस्सा था। नितिभा के साथ सिंगल मनवीर की केमेस्ट्री को दर्शकों के साथ सामने दिखाना भी टीआरपी का ही हिस्सा था। वोट बटोरने के लिए ये सब सोची समझकर बिगबाॅस मेकर्स ने किया। बिगबाॅस के घर में रहे राहुल देव ने खुलासा किया है कि मनवीर ने इस बात को बताया था, उसकी शादी हो चुकी है लेकिन उसके पत्नी से रिश्ते अच्छी नहीं हैं लेकिन मनवीर की ये बात टीवी पर प्रसारित क्यो नहीं की गई ये बिगबाॅस जाने।

tricitytoday.com ने मनवीर गुर्जर की शादी का खुलासा किया था, साथ ही बिगबाॅस के साथ शादी छिपाना की फिक्सिंग का भी खुलासा किया था। राहुल देव ने एक इंग्लिश वेबसाइट से बातचीत में बताया है कि उन्हें और अन्य कई घरवालों को मनवीर की शादी के बारे में पता था। राहुल ने कहा, मुझे याद है हम चार-पांच लोग बैठे हुए थे तब मनवीर ने अपनी शादी के बारे में बताया। उसकी शादीशुदा जिदंगी खराब चल रही है। पिता से खराब रिश्तों के बारे में भी उसने बताया था लेकिन उसने अपनी बेटी के बारे में कुछ नहीं बताया। राहुल का कहना है, उसकी शादी के बारे में बिगबाॅस के अंदर सभी जानते थेेे।

दूसरी ओर, दर्शक बिगबाॅस और कलर्स टीवी पर जानबूझ मानवीर की शादी छिपाना और उसकी अलग इमेज पेश करने का आरोप लगा रहे हैं। राहुल देव का मानना है कि अगर मनवीर को सिंगल दिखाने से दर्शकों का अच्छा रेस्पोंस मिलता है तो उसे छिपाना गलत नहीं है। 24 घंटे में से एक घंटे के एपिसोड के लिए एडिटिंग करना मुश्किल काम होता है। वैसे भी कोई घरवाला अपने बारे में क्या बताना चाहता है या क्या छुपाना चाहता है ये उस पर निर्भर करता है। हम फैसला करने वाले कोई नहीं। राहुल देव के इन बयानों से ये साफ है कि टीआरपी के लिए रियेलिटी शो की स्किप्ट लिखी जाती है।