बड़ी ख़बरें

सपा सत्ता में आई तो फिर होगा मुजफ्फरनगर दंगा और बिसाहड़ा कांडः मायावती

TricityToday Correspondent

बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को सहारनपुर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मतदाताओं को समझदारी से वोट करना है। अगर समाजवादी पार्टी की सरकार दोबारा प्रदेश की सत्ता में आ गई तो मुजफ्फरनगर दंगे और दादरी का बिसाहड़ा कांड फिर से दोहराया जाएगा। मायावती ने कहा लोगों की भीड़ को देखने ये साफ है कि इस बार बसपा की सरकार प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ आ रही है।

मायावती ने कहा, पिछले पांच सालों में सपा ने प्रदेश को कई साल पीछे धकेल दिया है। बसपा की सरकार बनने पर सपा के गुड़ों के जंगलराज का सफाया कर दिया जाएगा। ऐसे सभी आपराधिक तत्वों को जेल में भेज दिया जाएगा जो इनकी असली जगह होती है, ताकि प्रदेश में हमारी बहू-बेटिया दिन छिपने के बाद भी आ जा सकें। जिन निर्दोष लोगों को जेलों में कैद करके रखा गया है, बसपा सरकार उनकी समीक्षा कर रिहा कराएगी। गरीब लोगों को सस्ता राशन और मुफ्त दवाईयां उपलब्ध कराई जाएगी।

सरकारी स्कूलों में दूध, बिस्कुट, अंडा, चना, केला और फल दिया जाएगा। सभी गरीब लोगों का एक लाख रूपये तक का बैंक कर्ज माफ कराया जाएगा। जो भू-माफिया जमीन पर कब्जा करके बैठे हैं उन जमीनों को कब्जा मुक्त कराया जाएगा। सपा सरकार के दौरान हुई सभी सरकारी नौकरियों की जांच कराई जाएगी। मायावती ने कहा, लेडीज पुलिस की पोस्टिंग उसी स्थान पर की जाएगी जहां उनके पति की पोस्टिंग है।