बड़ी ख़बरें

सपा सरकार में हर तरफ आतंक का माहौल है, जनता तय करे गुंडाराज चाहिए या कानून राज: मायावती

Tricity Today Correspondent

मायावती ने रविवार को रैली में कहा, '' सपा सरकार ने आधे अधूरे विकार कार्य किए हैं। बीएसपी की कई योजनाओं को सपा सरकार ने नाम बदल कर अपनाया है। सपा सरकार में हर तरफ आतंक का माहौल है।

सीतापुर में मायावती ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में बीएसपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि राज्य में सपा के पांच साल और केंद्र में बीजेपी के पौने तीन साल के कार्यकाल के दौरान गलत नीतियों के चलते लोगों में नाराजगी है. अब जनता इन्हें सबक सिखाएगी| बीएसपी की कई योजनाओं को सपा सरकार ने नाम बदल कर अपनाया है। सपा के वोट दो खेमों में बट गए हैं। अल्पसंख्यक लोग बीएसपी को वोट दें। बीजेपी को हराने के लिए बीएसपी पूरी तरह सक्रिय है।

बसपा प्रमुख ने कहा कि अब जनता को तय करना है कि क्या वह गुंडागर्दी वाली पार्टी को वोट देगी या फिर कानून राज के लिए बीएसपी को वोट देगी. मायावती ने कहा कि मौजूदा सरकार के चलते राज्य में मुजफ्फरनगर सहित 500 से अधिक दंगे हुए हैं. मायावती ने कहा कि करोड़ों रुपये सपा सरकार ने मीडिया में खर्च किए जो जनहित के काम में खर्च किए जा सकते थे. इसके अलावा बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि नोटबंदी को लेकर बीजेपी नेताओं को पहले से ही पता था. नोटबंदी से करोड़ों लोग बेरोजगार हो गए हैं. पूंजीपतियों का कालाधन पहले से ही ठिकाने लगवा दिया गया. अब बीजेपी को किसी पर आरोप लगाने का अधिकार नहीं है.