बड़ी ख़बरें

आम्रपाली, जेकेजी और अर्थ बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन, एफआईआर दर्ज करने की मांग

Tricity Today Correspondent/Greater Noida


फ्लैट खरीदारों ने एक बार फिर रविवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में जोरदार प्रदर्शन किया। नेफोवा ने जेकेजी ग्रुप, अर्थ इंफ्रास्ट्रक्चर और आम्रपाली बिल्डर के खिलाफ धरने का आयोजन किया। तीनों बिल्डर के खिलाफ बिसरख थाने में शिकायत दी हैं। खरीदार एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। वहीं, पुलिस मामले में जांच करने की बात कह रही है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में नेफोवा ने रविवार को जेकेजी बिल्डर के खिलाफ सैकड़ों फ्लैट खरीदारों के साथ विरोध प्रदर्शन किया। बिल्डर के पाम कोर्ट प्रोजेक्ट पर नारेबाजी की। धरने में महिलाएं और बच्चे बड़ी संख्या में शामिल हुए। नेफोवा के अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि पाम कोर्ट प्रोजेक्ट का 2012 से काम ठप पड़ा है। प्रोजेक्ट में घर बुक कराने वालों में आक्रोश है। खरीदार चाहते हैं कि उन्हें कब्जे की निश्चित तारीख बताई जाए। कब्जे में देरी के लिए बिल्डर की तरफ से उन्हें जुर्माना मिले। पाम कोर्ट पर विरोध प्रदर्शन के बाद नेफोवा की टीम अर्थ इंफ्रास्ट्रक्चर और आम्रपाली ड्रीम वैली, सेंचुरियन पार्क, गोल्फ होम्स और लेसर पार्क पहुंचे। धरने में नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार, इन्द्रिश गुप्ता, रविंदर जैन, संजय साहनी, विजय श्रीवास्तव, देवेन्द्र मिश्र, विशाल शर्मा, सुधीर कुमार, सौरभ गुप्ता, प्रभास झा, मोहन पोद्दार, अशोक सिन्हा, शिव सिंह, आदित्य झा शामिल हुए।

खरीदारों ने तीनों बिल्डरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का निर्णय लिया। सारे लोग बिसरख थाना पहुंचे। लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने से इंकार कर दिया। कहा, पहले बिल्डर की बात सुनी जाएगी, उसके बाद एफआईआर दर्ज होगी। नेफोवा ने ये चेतावनी दी है कि यदि पुलिस उनकी शिकायत पर एक सप्ताह के अन्दर कोई कार्रवाई नहीं करती है तोएसएसपी के कार्यालय के सामने उग्र आन्दोलन होगा।