बड़ी ख़बरें

आरएलडी प्रत्याशी पर फायरिंग करने वाला बदमाश गिरफ्तार, राहुल जाट गैंग का है शूटर

TricityToday Correspondent


ग्रेटर नोएडा पुलिस ने रविवार की शाम वाहन चेकिंग के दौरान मोदीनगर विधायक और राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) प्रत्याशी पर जानलेवा हमला करने वाले बदमाश को दबोचा है। आरोपी राहुल जाट गैंग का शूटर है। इसने मोदीनगर शुगर मिल के ठेके के विवाद में विधायक की हत्या की सुपारी ली थी। बदमाश पर कई थानों में लूट, हत्या, जानलेवा हमला करने के आरोप में 13 मुकदमे कायम हैं। पुलिस ने बदमाश के पास एक पिस्टल, 4 कारतूस व दो मैगजीन बरामद किए हैं।

ग्रेटर नोएडा बिसरख सीओ राकेश कुमार ने बताया कि रविवार को मुखबीर से सूचना मिली की एक बदमाश बाइक से बिसरख की ओर आ रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस इटेडा के पास पहुंची और वाहन चेकिंग शुरू की। कुछ देर बाद एक बाइक को पुलिस ने आते देखा। पुलिस ने बाइक सवार को रोक उसकी तलाशी ली। तलाशी में बदमाश के पास से एक पिस्टल, 4 कारतूस व दो मैगजीन बरामद हुईं। पुलिस उसे लेकर बिसरख कोतवाली पहुंची। बदमाश ने पूछताछ में बताया कि वह राहुल जाट गैंग का शूटर आशु निवासी पसोंड़ा गाजियाबाद है। उसने राहुल के कहने पर 9 फरवरी को मोदीनगर के विधायक और आरएलडी से प्रत्याशी सुरेश शर्मा के आॅफिस पर हत्या के इरादे से हमला किया था।

हमले से कुछ देर पहले ही प्रत्याशी अपने आॅफिस से निकल गया था। सीओ ने बताया कि हमला मोदी नगर की शुगर मिल के ठेके को लेकर कराया गया था। राहुल अपने किसी आदमी को मिल का ठेका दिलाना चाहता था, लेकिन उसका ठेका विधायक के किसी करीबी को मिला था। उन्होने बताया कि राहुल निवासी मोदीनगर एक होमगार्ड के प्लाटून कमांडर की हत्या का भी आरोपी है। राहुल पर 50 हजार का इनाम घोषित है। आशु पर गाजियाबाद, इंद्रापुरम, साहिबाबाद आदि कई थानों में 15 से अधिक हत्या, लूट, हमला करने आदि मामलों में मुकदमें दर्ज है।