"बैंक की लाइन में लगे-लगे एक बच्चे ने भी जन्म लिया, बैंक वालों ने नाम रखा खजांची"

TricityToday Correspondent

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ में नोटबंदी की परेशानियों का जिक्र करते हुए कहा, 'पैसे निकालने के लिए लाइन में लगे-लगे एक बच्चे ने भी जन्म लिया। बैंक वालों ने उसका नाम खजांची रख दिया। उसकी भी हमने दो लाख रूपये से मदद की। सीएम ने विरोधी दलों पर हमला करते हुए कि पहले चरण के मतदान के बाद ही नेताओं को अपना ब्लड प्रेशर नापना पड़ गया'।

सीएम अखिलेश यादव ने लखनऊ के टेढ़ी पुलिया में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए कार्यकर्ताओं से प्रचार करने की अपील की। सीएम ने मोदी पर हमला करते हुए कहा अच्छे दिन के बहाने लोगों को बैंकों की लाइन में लगा दिया। लाइन में लगे कई लोगों की मौत भी हुई। नोटबंदी कर दी गई लेकिन कालेधन का कोई हिसाब नहीं दिया गया। अपना ही पैसा निकालने के लिए लोगों की मौत हुई इसका जिम्मेदार कौन है। लाइन में लगे परेशान लोगों की मदद सपा ने ही की।

सीएम ने लोगों से अपील करते कहा, एक बार और सपा को मौका दें। विकास के रास्ते पर प्रदेश को बहुत आगे ले जाना है। हम मन नहीं काम की बात करेंगे। आने वाले समय में मेट्रो का विस्तार कर ट्रैफिक की समस्या का समाधान करेंगे। युवाओं को रोजगार दिलाना सपा सरकार की प्राथमिकता पर होगा।