बड़ी ख़बरें

3700 करोड़ का फ्राॅड: कोर्ट में अनुभव मित्तल की वीडियो बनाने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज

TricityToday Correspondent

सात लाख लोगों के साथ 3700 करोड़ रूपये का फ्राॅड करने वाले अनुभव मित्तल का कोर्ट रूम में वीडियो बनाने और उसे समर्थन की अपील के रूप में यू-ट्यूब पर अपलोड करने वाले खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर कोतवाली की ओर से ये रिपोर्ट दर्ज कराई है। अनुभव मित्तल की गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेशी के दौरान ये वीडियो बनाई गई थी। इस आरोप में पुलिस ने गुलाब चौरसिया नाम के व्यक्ति के खिलाफ रिपार्ट दर्ज की है।

अनुभव मित्तल की ये वीडियो प्लानिंग के तहत बनाई गई थी। कोर्ट में पेशी के वक्त उसके आसपास काफी लोग थे। आरोप है कि वहां मौजूद चार युवकों में से एक ने मोबाइल के जरिए ये वीडियो बनाई। इसमें अनुभव मित्तल सना, फातिमा, सिमरन, दीपिका का नाम लेकर कहा रहा है, वह सबके साथ है। ये दो-चार दिन का बुरा दौर है। हम वापसी करेंगे। मजेदार बात ये है कि इस वीडियो में वह अपनी गिरफ्तारी को एक ऐसा अवसर बता रहा है जिससे उसे और सोशल ट्रेड को दुनिया भर में फेमस कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक ये वीडियो किसी गुलाब चौरसिया ने यू-ट्यूब पर अपलोड की जिसके खिलाफ सूरजपुर कोतवाली के हेड मोहर्रिर प्रवीण कुमार ने मुकदमा दर्ज कराया है। गुलाब चौरसिया को पकड़ने के लिए सायबर सेल की मदद ली जा रही है। दरअसल, इस वीडियो के पोस्ट होने के बाद एसटीएफ को विरोध का सामना करना पड़ा था। अनुभव के समर्थन में कई लोगों ने दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन शुरू कर दिया था।