बड़ी ख़बरें

WhatsApp के स्टेटस पर लगाइये वीडियो और फोटो, आ रहा है नया वर्जन

TricityToday Correspondent

WhatsApp यूजर्स के लिए अब एक नया फीचर आने वाला है। अब आप अपने स्टेटस पर वीडियो और फोटो भी लगा सकते हैं। जल्द ही इसका अपडेटिड वर्जन आने वाला है। इसमें आप कई फोटो को एक साथ जोड़कर स्टोरीलाइन के रूप में भी अपना स्टेटस अपडेट कर सकते हैं।

दरअसल, स्नैपचैट नाम का एक एप्लिकेशन युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। WhatsApp को डर है कि कही स्नैपचैैट की वजह से उसके यूजर्स की संख्या कम न हो जाए। स्नैपचैट में आप text की जगह फोटो से बात करते हैं। इस कंप्टीशन को देखते हुए WhatsApp नया वर्जन लेकर आ रहा है। इस वर्जन के बाद में वीडियो या फोटा का स्टेटस 24 घंटे तक दिखता रहेगा उसके बाद वह घट जाएगा।

खबरों के मुताबिक, WhatsApp के नए फीचर के लिए ऐप में अलग से टैब दिया जाएगा. जो अभी मौजूद जनरल स्टेटस फीचर से अलग होगा। बताया जा रहा है कि इसे टैब, चैट और कॉल्स के बीच में दिया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो यूजर्स को इस टैब में कंटेट को और बेहद दिलचस्प बनाने के लिए कई तरह के एडिटिंग टूल्स भी मिलेंगे। इतना ही इस स्टेटस को कौन देखे ये भी आप खुद तय कर सकते हैं। बताया ये भी जा रहा है कि आपके दोस्त जब अपना स्टेटस बदलेंगे तो आपकों उसका नोटिफीकेशन भी मिलेगा।