धीरेन्द्र सिंह ने किया दनकौर और बिलासपुर के लिए ढाई करोड रूपये की धनराशि का लोकार्पण

Tricity Today Correspondent

आज 26 अक्टूबर को जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने जेवर विधानसभा क्षेत्र की नगर पंचायत दनकौर एंव बिलासपुर में लगभग ढाई करोड रूपये की धनराशि के विकास कार्यों का लोकार्पण एंव शिलान्यास किया। 

.

योगी सरकार की एक और पहल के अनुसार गौतम बुध नगर के जेवर क्षेत्र के नगर पंचायत दनकौर एंव बिलासपुर में लगभग ढाई करोड रूपये की धनराशि के विकास कार्यों का लोकार्पण एंव शिलान्यास किया। इस अवसर पर धीरेन्दर सिंह ने कहा की अभी हमारी सरकार को बने सात महीने भी नहीं हुए और फिर भी गरीबो की हर प्रकार से सहायता की जा रही है। 

उन्होंने कहा की योगी सरकार गरीबों की सहायता के लिए हर जरुरी कदम उठा रही है। और जो भाजपा सरकार ने जो भी वायदा किये थे उनको पूरा करने का हर संभव प्रयास कर रही है। 

दनकौर एंव बिलासपुर का शिलान्यास करने के बाद अल्पसंख्यक गांव दौला रजपुरा में दो आंगनवाडी केन्द्रों का लोकार्पण तथा विद्यालय के बनावटी सुधार का शिलान्यास किया। इस मौके पर नगर पंचायत दनकौर व बिलासपुर के अधिकारी श्री भोला नाथ सिंह कुशवाहा, भटटा गांव के प्रधान श्री नवजीत सिंह, भाजपा दनकौर मंडलाध्यक्ष श्री राजवीर सिंह, विश्व हिन्दू महासंघ जिला अध्यक्ष ओमकार भाटी समेत हजारों लोग शामिल थे।