दादरी में भाजपा को बड़ा झटका, डॉ महेश शर्मा से आहत व्यापारी नेता सपा में शामिल

Tricity Today Correspondent

Greater Noida : दादरी नगर पालिका परिषद चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पुराने व्यापारी नेता मनोज गोयल उर्फ़ मूली ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया। उन्हें अखिलेश यादव ने दादरी नगर पालिका से चुनाव लड़ने के लिए टिकट दे दिया है।

केंद्रीय मंत्री और गौतम बुद्ध नगर से सांसद डॉ महेश शर्मा के व्यवहार से आहत दादरी के पुराने व्यापारी नेता मनोज गोयल ने भाजपा को अलविदा कह दिया है। मनोज गोयल राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर के साथ लखनऊ पहुंचे। अखिलेश यादव से मुलाकात की और सपा ज्वाइन कर ली। सपा ने उन्हें दादरी से नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

विक्रम ठेकेदार ने पार्टी के लिए अपनी दावेदारी छोड़ी
सपा नेता विक्रम ठेकेदार पूर्व में दादरी नगर पालिका अध्यक्ष रहे हैं। वह इस बार भी टिकट के दावेदार थे। लेकिन विक्रम सिंह ने अपना दावा छोड़ दिया है। विक्रम ठेकेदार ने कहा, व्यापारियों के सम्मान में मैंने मनोज गोयल जी को अपना समर्थन दिया है। विक्रम ठेकेदार सैकड़ों व्यापारियों के साथ लखनऊ जाकर अखिलेश यादव से मिले। मनोज गोयल को टिकिट देने की मांग की। बैठक में मौजूद सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्य सभा सांसद सुरेंद्र नागर, जिला प्रभारी फकीरचंद नागर, पूर्व प्रत्याशी राजकुमार भाटी, बिजेंद्र भाटी, नरेंद्र नागर ने भी जताई सहमति।

मनोज गोयल ने क्यों छोड़ी भाजपा
मनोज गोयल भाजपा के नगर अध्यक्ष थे। वह दादरी नगर पालिका अध्यक्ष के लिए चुनाव लड़ना चाहते थे। पिछले सप्ताह दादरी के सैकड़ों व्यापारी डॉ महेश शर्मा से मनोज गोयल के समर्थन में मिलने पहुंचे। आरोप है कि पहले डॉ महेश शर्मा ने मिलने से इंकार कर दिया। जब व्यापारी काफी देर इन्तजार करने के बाद मिले तो उनसे अभद्रता की गई। यह मामला सोशल मीडिया पर खासा चर्चित हुआ। मनोज गोयल ने अपने कारण हुए अपमान के लिए व्यापारियों से माफ़ी मांगी और निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया।