दादरी में प्रेम पण्डित का नामांकन करवाने उमड़ा जन सैलाब, महिलाएं मंगल-गीत गाती पहुंची

Tricity Today Correspondent Dadri

दादरी: गौतमबुद्ध नगर की दादरी नगर पालिका का चुनाव दिलचस्प हो गया है। भारतीय जनता पार्टी के पुराने नेता और केंद्रीय संस्कृति मंत्री के करीबी प्रेम पण्डित ने रविवार को चेयरमैन पद के लिए नामांकन दाखिल कर दिया। प्रेम पण्डित का नामांकन करवाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।

शंख, घरनावल और घंटों के बीच सैकड़ों महिलाएं मंगल गीत गाती हुई प्रेम पण्डित के साथ नामांकन केंद्र के बाहर तक पहुंची। वहीं, कस्बे के युवाओं में जोश दिखा। प्रेम पण्डित ने नामांकन में भीड़ जुटाकर विरोधियों के लिए परेशानी खड़ी कर दी है।

महेश शर्मा के खास थे प्रेम पंडित
गीता पण्डित के लिए परेशानी का कारण बने प्रेम पण्डित सांसद और केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के ख़ास माने जाते थे लेकिन अचानक बदले रुख से सांसद खेमा हतप्रभ है। इस बात को लेकर राजनीतिक गलियारों में तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

दादरी का विकास मेरा मुद्दा: प्रेम पण्डित
नामांकन दाखिल करने के बाद प्रेम पंडित ने कहा, क्षेत्र के सांसद, विधायक और दूसरे जनप्रतिनिधि दादरी की उपेक्षा कर रहे हैं। दादरी का विकास करना मेरा एकमात्र मुद्दा है। मैं दादरी के विकास के लिए डॉ महेश शर्मा के साथ था। उन्होंने हमारी कोई राय नहीं मानी। दादरी में कोई विकास कार्य नहीं करवाया। कुछ रास्ते पक्के किए तो वे भी अपने चहेतों और हाजिरी लगाने वालों के घरों के रास्ते हैं। सांसद बताएं कि उन्होंने आम आदमी के लिए क्या कार्य किया है। गीता पंडित का 5 साल का कार्यकाल भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया।