नोएडा में BJP नेता और गनर की हत्या, 25 साल पुरानी हो सकती है रंजिश !

Tricity Today Correspondent

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थांने क्षेत्र में गुरुवार की दोपहर को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवकुमार यादव और उनके गनर की गोली मारकर हत्या कर दी। 

बताया जा रहा है की सोलह नवम्बर की दोपहर को बीजेपी नेता शिवकुमार यादव (40 साल) और और उनके दो गनर  गाजियाबाद से ग्रेटर नोएडा की तरफ फॉर्च्यूनर कार से लौट रहे थे। उसी दौरान जब कार  गाजियाबाद के तिगड़ी गोल चक्कर के पास पहुंची तो दो बाइक 4 बदमाशों ने उन पर हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक गनर जो की कार चला रहा था उसको गोली लग गयी।  ड्राइवर को गोली लगने से कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इसके बाद हमलावरों ने शिवकुमार को दो गोलियां मारीं।

पुलिस ने बताया की वारदात करीब  3 बजे की है और बिसरख क्षेत्र की है। बदमाशों ने करीब  12 से ज्यादा राउंड फायरिंग की है। पुलिस नोएडा, ग्रेटर नोएडा और  गाजियाबाद में छापेमारी कर रही है।  और अगर जरुरत पड़ेगी तो  गाजियाबाद  पुलिस की भी सहायता ली जाएगी। पुलिस ने पुरानी रंजिश के चलते हत्या का शक जताया है।

वारदात के बाद शिवकुमार और जख्मी गनर्स को फोर्टिस हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां खबर मिलने पर उनके रिश्तेदार और सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता जमा हो गए। एक गार्ड को दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल रेफर किया गया है।

पुलिस का कहना है की, वारदात में पुरानी रंजिश का शक है। 25 साल पहले शिवकुमार के पिता की हत्या हुई थी। इसके बाद से गांव के कुछ लोगों के साथ उनकी रंजिश चल रही थी। 5 साल पहले वह हत्या के एक मामले में जेल भी गए थे। समझौता होने पर दो साल पहले जेल से छूट गए।