बड़ी ख़बरें

जन सेवा के लिए धीरेन्दर सिंह ने फिर उठाये बड़े कदम, 24 से ज्यादा बसों को हरी झंडी दिखाई

Mayank Tawer

जन सेवा के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने एक और बड़ा कदम उठाया है। जहां जेवर विधायक ठाकुर धीरेन्दर सिंह ने 11 दिसम्बर 2017 को 24 से ज्यादा बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

जेवर विधायक ने बताया की, पहले चरण में हमने खुर्जा, जहांगीरपुर, जेवर, रबूपुरा व दनकौर जैसे 05 बडे कस्बों को जोडते हुए, 02 दर्जन से भी ज्यादा बडे ग्रामों को बस सेवा की हद में लाना का प्रयास किया। जल्द ही अन्य गांवों के लिए भी सर्व किया जा रहा है। 

उनमें से 01 बस कस्बा जहांगीरपुर, गढी, परोरी, दस्तमपुर, धनसिया, मौहबलीपुर, बंकापुर, थोरा, बनवारीपुर, नीमका, चौरोली, माडलपुर, जेवर से डुढेरा, दयानतपुर, दयानतपुर खेडा, करौली, नगला हुकम सिंह, नगला भटौना, तिरथली, भुन्ना तगा, रबूपुरा, मिर्जापुर, रौनीजा, दनकौर, गलगोटिया विश्वविद्यालय, नोएडा इंटरनेशनल विश्वविद्यालय, गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय व परीचौक से होकर नोएडा तक जायेगी तथा नोएडा से शाम को 04 बजे इसी रास्ते पर आकर जहांगीरपुर में रूकेगी। 

अन्य 02 बसें क्रमशः जनपद बुलन्दशहर के खुर्जा से दर्जनों गांवों को कवर करती हुई, जहांगीरपुर व जेवर से यमुना एक्सप्रेस-वे पर चढ़कर, परीचौक से नोएडा की तरफ जायेगी तथा तीसरी बस खुर्जा और जहांगीरपुर के बीच में स्थित गांव शाहपुर से चलकर, इसी रास्ते पर वाया यमुना एक्सप्रेस-वे से होती हुई नोएडा तक पहुॅचेगी। इस रूट से बस के संचालन से दिल्ली नोएडा जाने वाले व काॅलेजों में पढने वाले लोगों को काफी सुविधा हो जायेगी। जल्द ही विधानसभा क्षेत्र के अन्य गांवों को भी बस सेवा से आच्छादित किया जायेगा।

 आज इस जन सुविधा बीएस सेवा में एआरएम ग्रेटर नोएडा श्री अनुराग यादव व नोएडा के एआरएम श्री सतेन्द्र वर्मा के बहुत से लोग मौजूद थे।