बड़ी ख़बरें

गांव वालो की समस्या सुन विधायक धीरेन्द्र सिंह ने मौके पर ही कराया निवारण

Tricity Today Correspondent

ठाकुर धीरेन्दर सिंह ने आज हरियाणा बोर्डर ग्राम छातंगा, कानीगढी, भगवंतपुर आदि ग्रामो का दौरा किया। इसी दौरान किसानों की परेशानी सुनकर जेवर विधायक काफी उदास हुए और किसानो से अति आज शीघ्र समस्या का समाधान करने की बात कही। 

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने आज हरियाणा बोर्डर पर स्थित कुछ गांवो का दौरा किया और वहा के किसानों की समस्या सुनी। एक किसान मनोज तंवर ने विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह को राजस्व विभाग द्वारा 30 साल पुरानी आबादी पर बसे ग्रामीणों पर राजस्व विभाग द्वारा आ गये नोटिसों की समस्या से अवगत कराया। वही सत्यदेव तंवर मुखिया ने गांव में जल भराव और प्राथमिक विद्यालय तक क्षतिग्रस्त मार्ग बनवाने की गुहार लगायी। 

दूसरे गांव में रामप्रसाद शर्मा अपने गांव में प्राइमरी विद्यालय में अध्यापकों की योग्यता और उनकी लेटलतीफी के बारे में विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह को जानकारी दी। और बहुत सारे लोगो ने अपनी समस्या को ठाकुर धीरेन्दर सिंह से शाझा किया। इसी प्रकार अनेकों ग्रामीणों ने खेती, किसान, मजदूर व अन्य क्षेत्रीय समस्यायें अपने विधायक के सामने प्रस्तुत की। 

विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने छातंगा खुर्द में चौपाल को सम्बोधित करते हुए कहा कि ’’किसान, मजदूर व नौजवान मेरी प्राथमिकता में है। मार्गों का कायाकल्प मेरी अभिलाषा है। शिक्षा और स्वास्थ्य में बहुत शीघ्र सुधार आपको  नजर आने लगेगा। खादर क्षेत्र के प्रत्येक गांव को जोडने की योजना पर मेरी सिचाई व लोक निर्माण विभाग से वार्ता हो चुकी है। शीघ्र ही परिणाम सामने आयेंगे।' 

ठाकुर धीरेन्दर सिंह ने उसी समय मौके पर जेवर के विकास कार्यालय सचिवों को बुलाकर, गांवों में हो रही जल भराव की निकासी को सुनिश्चित किये जाने के निर्देश दिए एंव अन्य समस्याओं के लिए सम्बन्धित अधिकारियों से वार्ता कर, मौके पर ही निवारण कराया।

आज की इस चौपाल में प्रमुख रूप से योगेश जी, राजू अत्री, यशपाल सिंह प्रधान जी, मोनू गर्ग, संजय पारासर, प्रिंस भारद्धाज, नीरज गोयल, संजीव शर्मा, शिव कुमार शर्मा, अनवर प्रधान जी, इलियास खांन, सददीक, जमील खांन आदि गांव के लोग उपस्थित रहे।