बड़ी ख़बरें

विश्व के सबसे बड़े बॉडी बिल्डर काई ग्रीने पहुंचे NCR, अपने इस अंदाज से जीते सबके दिल

Mayank Tawer

मशहूर अमेरिकी बाॅडी बिल्डर और अमेरिका के अभिनेता काई ग्रीने ने कहा, मैं हिन्दुस्तान को अपना दूसरा घर बनाना चाहता हूं और भारतीय प्रतिभाओं को प्रेरित और प्रशिक्षित करना चाहता हूं ताकि वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर और बेहतर प्रदर्शन कर सकें। 

कल शाम को अमेरिका के फेमस बाॅडी बिल्डर और अभिनेता गुरुग्राम में आये।  उनकी एक झलक देखने के लिए बहुत साडी भीड उमड़ी।  उन्होंने अपने अंदाज से ही लोगो का दिल जीत लिया है। 

अभी कुछ ही हफ्ते पहले भारत में बाॅडी बिल्डिंग के प्रशंसकों को भारत के इतिहास में पहली बार WWE के दो दिग्गज बाॅडी बिल्डर्स ट्रिपल HHH और भारतीय मूल के अमेरिकी पहलवान जिन्दर महाल को भारत में प्रदर्शन करते हुए RAW देखने का मौका मिला था। लेकिन उसका खुमार अभी ठीक तरह से उतर भी न पाया था।  

NCR में बाॅडी बिल्डिंग के चाहने वालों को एक और सुपरस्टार से RAW में जाने का सुनहरा मौका मिला, जब दुनिया में बाॅडी बिल्डिंग के सबसे मशहूर खिताब ’अर्नाल्ड क्लासिक’ के पांच बार के विजेता और मशहूर अमेरिकी बाॅडी बिल्डर और अभिनेता काई ग्रीने, वीवा फिटनेस के CEO विशाल गुप्ता के बुलावे पर गुरुग्राम पहुँचे। 

द लाॅर्ड और द प्रिडेटर जैसे नामों से पूरी दुनिया में पहचाने जाने वाले और फनशाइन जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले सुपरहीरो काई ग्रीने ने गुरुग्राम के सेक्टर- 48 स्थित बेस्टेक बिजनेस टावर में अपने पसंदीदा फिटनेस इक्विपमेंट ब्राण्ड Y वीवा फिटनेस के नव निर्मित एक्सपीरियंस सेंटर का उद्घाटन किया और पश्चिमी देशों की फिटनेस और बाॅडी-ंबिल्डिंग की अवधारणाओं के बारे में अपने प्रशंसकों और मीडियाकर्मियों से चर्चा की। 

अपने इस दो दिवसीय भारत दौरे के दौरान वह दिल्ली- NCR में वीवा फिटनेस की अत्याधुनिक फिटनेस तकनीक से सुसज्जित छः अत्याधुनिक जिमों का उद्घाटन भी करेंगे। काई इन दिनों पूरी दुनिया में सेहत और तंदुरुस्ती को लेकर जागरुकता फैलाने के अपने मिशन पर निकले हैं। उनका मानना है कि सकारात्मक सोच के साथ सेहत और तंदुरुस्ती को सजयावा देना एक बहुत ही आनंददायक अनुभव है और पूरी दुनिया में उन्हें बहुत सारा प्यार और आभार मिला है। 


बाॅडी-ंबिल्डिंग की दुनिया के सुपरस्टार काई ग्रीने के भारत में करोड़ों प्रशंसक हैं। अभी हाल ही में इसका एक नजारा तक देखने को मिला जब मुंबई में आयोजित एक फिटनेस एक्जिबिशन में भारी बारिश के बावजूद लाखों की संख्या में प्रशंसक काई की एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़े। हालांकि काई ने भी उन्हें निराश नहीं किया और अपने चाहने वालों को जमकर फोटोग्राफ और आॅटोग्राफ लेने का मौका दिया।