बड़ी ख़बरें

BJP सरकार है हिन्दू विरोधी सरकार, इस काम से योगी को आनी चाहिए शर्म : अखिलेश यादव

Mayank Tawer

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना तानते हुए कहा है की भाजपा सिर्फ लोगो को बेवकूफ बनती है। योगी सरकार भगवा के नाम पर हिन्दू का अपमान कर रही है। योगी आदित्यनाथ को अपने इस काम से शर्म आयी चाहिए। 

योगी सरकार ने एक योजना के अंतर्गत शौचालय बनाने की एक योजना निकाली है। योगी सरकार ने उन शौचालय का रंग भगवा रंग का लिया है। आपको बता दे भगवा रंग हिन्दू के सम्मान का रंग होता है। लेकिन फिर भी भारतीय जनता पार्टी ने शौचालय का रंग भगवा रंग का करवाया है। 

दरअसल, भगवा रंग से टॉयलेट बनाए जाने पर ही अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना ताना है।  इस पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना तानते हुए कहा है की भाजपा और मोदी सरकार एक ढोंगी पार्टी है जो सिर्फ हिन्दुओं को बेवकूफ मानती है। योगी सरकार ने भगवा रंग का शौचालय बनाकर हिन्दुओ का अपमान किया है। 

ये सब अखिलेश यादव ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा, उन्होंने आगे बोला की मोदी सरकार ने करोडो लोगो के पेट पर लात मारी है, और लोगो को बेरोजगार किया है। मोदी सरकार के GST लागू करने के बाद बहुत लोग बेघर हो गए है, भारत की जनता मोदी सरकार को कभी माफ नहीं करेगी।