बड़ी ख़बरें

प्रो-बॉक्सिंग चैंपियनशिप जीतने वाले को जेवर विधायक ने घर जाकर दी शुभकामनाएँ

Tricity Today Correspondent

गौतम बुध नगर के नौरंगपुर गांव के फतेह सिंह ने फिलीपिंस में 57 किलो ग्राम वर्ग की प्रो-बाॅक्सिंग चैंपियनशिप हासिल करके अपने गांव का ही नहीं बल्कि पुरे क्षेत्र का नाम रोशन किया है। इस पर जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह फतेह सिंह के घर पहुँचकर सम्मान दिया। 

आज जेवर विधायक ठाकुर धीरेन्द्र सिंह ने फिलीपिंस में 57 किलो ग्राम वर्ग की प्रो.बाॅक्सिंग चैंपियनशिप जीतने वाले फतेह सिंह उनके गांव पहुचकर उनको बहुत सारी शुभकामनायें दी और शोल उडाकर सम्मान दिया और कहा कि ये उन बच्चों के लिए मिसाल बन गये है जो अपने जीवन से हार मान गये हैं।

बाॅक्सिंग की ट्रेनिंग देने वाले कोच रोशन सिंह का भी जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि “आपकी ट्रेनिंग की वजह से ही फतेह सिंह ने यह कारनामा कर दिखाया है।” जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने उपस्थित लोगों के मध्य में कहा कि “पुरानी मान्यताओं के अनुसार बच्चों को खेलने-कूदने से रोका जाता था,

लेकिन अब स्थितियां बदली है और खेलों मे नाम रोशन कर, नौजवान अपने गांव के साथ-साथ पूरे देश का नाम रोशन कर रहे हैं, इस सच्चाई को हमें समझना चाहिए तथा नौजवानों की प्रतिभा को परखकर, उनके आगे बढने का मार्ग प्रशस्त करना चाहिए।’’ उन्होंने कहा फ़तेह सिंह को आगे बढाने के लिए हर जरूरी सुविधा मुहैया करायी जायेंगी ।

कार्यक्रम का आयोजन निरंजन सिंह के आहते में हुआ। इस मौके पर श्री प्रताप सिंह, सुरेशचंद शर्मा, विकास सिंह, प्रकाश नागर, संजय भैया, जतन सिंह भाटी, धीरज सिंह, चैनपाल सिंह भाटी, टेकराम सिंह, धर्मेन्द्र सिंह भाटी, राम सिंह, जगवीर सिंह, जग्गी सिंह, लोकी सिंह, रामपाल सिंह, कुलदीप नागर व सोनू नागर आदि लोग मौजूद रहे।