बड़ी ख़बरें

राफेल डील को लेकर भाजपा और काग्रेस में घमासान

Tricity Today Correspondent

काग्रेस और भाजपा में इस समय राफेल डील को लेकर बडा घमासान चल रहा हैं। जहां एक तरफ काग्रेस पार्टी भाजपा को संसद में घेरती हुई नजर आ रही है वही दूसरी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कागेस के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की हैं।

काग्रेस पार्टी के राहुल गांधी ने कुछ समय पहले पीएम मोदी पर ट्वीट किया था कि, राफेल डील पर भाजपा सरकार क्यों चुप है, उन्होनें कहा कि सरकार राफेल डील को लेकर आखिर चुप क्यो है, यह चुप्पी घोटाले की तरफ इशारा कर रही हैं। इसके बाद राहुल गांधी ने बुधवार को पीएम मोदी का संसद में भाषण के बाद फिर से दूसरा ट्वीट किया कि संसद में एक घंटे के भाषण के बावजूद मोदी जी ने डील पर एक लफ्ज तक नहीं बोले, ऐसे में ये घोटाला है या नही।

राहुल गांधी के बयान पर अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी अलोकतांत्रिक राजनीति कर रहे हैं, जोकि कांग्रेस की छोटी सोच को दर्शाती है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल डील पर रक्षामंत्री सीतारमण पर भी हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि रक्षामंत्री जी अपने बयान को बार बार बदल रही है, जोकि देशहित में नहीं है, ऐसे में पीएम मोदी को इस मसले पर अपनी राय देनी चाहिए थी, लेकिन अफसोस पीएम मोदी सदन में पार्टी के नेता बनकर भाषण दे रहे थे, हम तो प्रधानमंत्री को सुनना चाहते थे। बीजेपी इस मुद्दे को राष्ट्रीय सुरक्षा बताकर शांत करना चाह रही है।