बड़ी ख़बरें

अमिताभ बच्चन इस पार्टी को दिया समर्थन

Tricity Today Correspondent

काग्रेस पार्टी और महानायक अमिताभ बच्चन के रिश्तों से विरोधी दल में एक भूचाल सा आ गया हैं। वेसे तो ये कोई हैरानी की बात नही है कि बच्चन परिवार के रिश्ते काग्रेस पार्टी से मजबूत है क्योकि 1984 में कांग्रेस की सीट से अमिताभ बच्चन ने सांसद का चुनाव लड़ा था, और उन्हें अधिक वोटों से जीत हासिल कि थी।

दरअसल, बच्चन परिवार और काग्रेस के अच्छे संबंध पहले से ही थें। आपको बता दे 1984 में अमिताभ बच्चन ने इलाहाबाद से काग्रेस पार्टी कि ओर से चुनाव लडा था। जिसमें काग्रेस को भारी मतों से जीत हासिल की थी। लेकिन चुनाव के तुरंत बाद ही बेफोर्स घोटाले से दोनो के रिश्तें टुट गयें।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस को फॉलो किया, जिसके बाद से ही दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा ज्यादा बढ गयी हैं। दोनो के रिश्ते फिर से मजबूत होते दिखाई दे रहे हैं। अब अमिताभ बच्चन की ये पहल कहीं न कहीं ये इस तरफ इशारा कर रही है कि इन दोनों के बीच अब फिर से सबकुछ ठीक होने वाला है।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ट्विटर पर कांग्रेस पार्टी को फॉलो किया तो कांग्रेस की तरफ से अमिताभ बच्चन का जोरदार स्वागत किया गया। अमिताभ बच्चन के द्वारा काग्रेस पार्टी के ट्विटर को फॉलो करते ही काग्रेस पार्टी के 4 मिलियन फॉलोवर्स हो गये है।

वेसै तो भारतीय राजनीति में अक्सर देखे गया है कि जब कोई पार्टी पीछे कह ओर जाती है तो लोग पार्टी से दूर होते नजर आते है लेकिन महानायक अमिताभ बच्चन काग्रेस की इस विपरीत स्थिति में काग्रेस पार्टी का साथ दे रहे है ये अपने आप में एक गर्व और महान व्यक्ति की पहचान हैं। इतना ही नही आपको बता दे कि अमिताभ की पत्नी जया बच्चन समाजवादी पार्टी की तरफ से राज्यसभा में सांसद है।