बड़ी ख़बरें

Greater Noida: गौरव भाटी के Mashup 3 ने मचाई धूम, 1 दिन में एक लाख से ज्यादा Views

Mayank Tawer

ग्रेटर नोएडा के गौरव भाटी लड़पुरा का 17 फरवरी को एक नया Mashup 3 गाना आया है। जिसे लोगो ने इतना पसंद किया है कि सिर्फ 1 दिन में 1.25 लाख से ज्यादा व्यूज हो गए है।

गौरव भाटी ने बताया कि उन्होंने 3 साल पहले वॉइस और सिंगिंग आर्टिस्ट लाइन में अपना पहला कदम रखा। लेकिन काफी मेहनत के बाद भी उनका पहला गाना फ्लॉप हो गया, जिसके बाद उनको काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

गौरव भाटी ने बताया कि पहले गाने ही फ्लॉप होने से उनके परिवार ने उनका साथ नही दिया। लेकिन फिर भी गौरव भाटी ने हार नही मानी और सिंगिंग को अपना लक्ष्य मानकर संघर्ष किया।

गौरव भाटी लड़पुरा का पहला Mashup 14 अगस्त 2017 को लॉन्च हुआ था जो अभी तक 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके है। इसके बाद दूसरा Mashup 6 दिसम्बर 2017 को लॉन्च हुआ जिसके अभी तक 26 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके है।

ग्रेटर नोएडा के गौरव भाटी का अभी 17 फरवरी को Mashup 3 गाना आया है। जिसका सिर्फ एक दिन में 1.25 लाख से ज्यादा व्यूज हो गये है। उम्मीद है कि इस सॉन्ग के व्यूज गौरव भाटी के सभी Mashup के रिकॉर्ड तोड़ देंगे।

गौरव भाटी एक मध्यम वर्गीय परिवार से है। उनके पिता एक डॉक्टर है। जिससे वो अपने परिवार का जीवन यापन करते है। उन्होंने बात करते हुए बताया कि Voice of Heart Music मेरे जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। और में इसका बहुत आभारी हूं कि जो इन्होंने मेरे अंदर के आर्टिस्ट को जाना।