बड़ी ख़बरें

प्रिया प्रकाश को अपनी इन अदाओं के कारण उठाने पड़ रहे है ऐसे कदम

Mayank Tawer

एक छोटे गाने के दौरान आँख मारकर लोगो को दीवाना करना प्रिया प्रकाश को कोर्ट में लाकर खड़ा कर दिया है। कुछ लोगो ने ‘ओरू अदार लव’ के गाने को धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगाकर प्रिया प्रकाश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दर्ज की है।

दरअसल, इसी 9 फरवरी को एक मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ का एक गाना आया है, जिसके बोल ‘मानिक मालयारा पूवी’ है। इस गाने में प्रिया प्रकाश ने अपनी अंदाओं और आंखों से सभी को घायल कर दिया था।

प्रिया प्रकाश वारियर ने कहा कीे मेरे इस गाने के गलत अनुवाद को आधार बनाकर कुछ लोगों ने केस दर्ज करवाए हैं। ओर ऐसा भी हो सकता है कि गैर मलयालम भाषी दूसरे राज्यों में भी ऐसे केस दर्ज हो सकते हैं। सुप्रीम कोर्ट मौजूदा और भावी मुकदमों से याचिकाकर्ता को संरक्षण दें। प्रिया ने तेलंगाना और महाराष्ट्र में दर्ज FIR को रद्द करने की मांग की है।

प्रिया प्रकाश की ये अदाएं इतनी कातिलाना थी कि सिर्फ 18 वर्ष की छोटी सी उम्र में अपने कातिलाना अदाओं से पूरे भारत को दीवाना बना लिया है। इतना ही नही यूट्यूब पर इस गाने को देखने वालों की संख्या सिर्फ दो दिनों में 50 लाख से ज्यादा पहुँच गयी है।

आपको बता दे कि प्रिया प्रकाश अभी सिर्फ 18 वर्षिय है। प्रिया दक्षिण भारत की रहने वाली है और वही के विमला कॉलेज में बी. कॉम की पढ़ाई कर रही है। प्रिया ने पिछले वर्ष की 12 क्लास पास की थी। प्रिया प्रकाश के पिता प्रकाश केन्द्रीय उत्पाद में काम करते है।