बड़ी ख़बरें

भाजपा के यह विधायक पीड़ित व्यक्तियों के मिनटों में कराते है समाधान

Mayank Tawer

3 दिन पूर्व जेवर विधानसभा के कुछ गांवों की बिजली लाइन काटने से पीड़ित लोगों ने जेवर विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह से PVVNL के खिलाफ शिकायत की थी। जिस पर आज जेवर विधायक ने इस मामले में तुरंत कार्यवाई की है। 

दरअसल, कुछ दिन पहले पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (PVVNL) ने जेवर विधानसभा के गांव पारसौल, फलैदा व गुनपुरा की विद्युत आपूर्ति, विद्युत बिलों का भुगतान न करने के कारण बिजली की लाइन काट दी थी। 

उसी के चलते सम्बन्धित ग्रामों के ग्रामवासियों ने जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के पास पहुॅचकर, अपनी समस्या से अवगत कराया। तभी जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने तुरन्त संज्ञान लेते हुए। विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता श्री प्रभात कुमार सिंह तथा उप खंड अधिकारी (एसडीओ) श्री अजय कुमार को अपने कैंप कार्यालय पर बुलाकर, अविलंब विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित कराते हुए कहा कि ’’कुछ ग्रामीणों के बिल भुगतान न करने का खामियाजा अन्य ग्रामवासियों को नही मिलना चाहिए।

ठाकुर धीरेन्दर सिंह ने कहा की, वरन् ग्रामीणों का सहयोग लेकर, बिल में आ रही खामियों को दुरूस्त कराते हुए, आप बिल भुगतान के लिए उपभोक्ताओं को जागरूक कर सकते हैं। भविष्य में केवल उन्हीं लोगों के कनेक्शन काटे जाए, जो बिल भुगतान नही करते हैं, अन्य को कोई परेशानी नही होनी चाहिए।'

यह कोई पहली बार की बात नहीं है, ठाकुर धीरेन्दर सिंह अपनी किसी न किसी ऐसी ही आदत से सुर्ख़ियो का विषय बने रहते है। कुछ समय पूर्व ठाकुर धीरेन्दर सिंह ने अपने विधानसभा में एक निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कराया, जिसमे हजारो लोगो को अपना अच्छा इलाज कराने का मौका मिला।