बड़ी ख़बरें

अब सनी लियोनी बॉलीवुड फिल्मों को छोड़कर करेंगी ऐसा काम

Tricity Today Correspondent

बॉलीवुड की सुपर बेबी डॉल सनी लियोनी को कौन नही जानता, सनी लियोनी अब अपनी पहचान के लिये किसी के पीछे नहीं है। लेकिन सनी लियोनी अब बॉलीवुड को छोड़कर ऐसी मूवी की दुनिया मे जा रही है जिसको सोचकर आप हैरान हो जायेगा।

सनी लियोनी ने अपनी पहली फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में एंट्री की थी, और आज सनी लियोनी को बॉलीवुड की बेबी डॉल के नाम से जाना जाता है। लेकिन अब आपको ये सुनकर हैरानी होगी कि सनी लियोनी अब बॉलीवुड फिल्मों को छोड़कर तमिल फिल्म में बेमिसाल एंट्री कर रही है।

सनी लियोनी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा है कि, एक एक्ट्रेस होने के नाते वो अपनी जिंदगी के जरूरत से ज्यादा और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिये उत्साहित हैं।

आपको बता दे सनी लियोनी एक तमिल मूवी, जिसका नाम विरमादेवी है, में नजर आने वाली है। हालांकि इस मूवी में सनी लियोनी को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा, क्योकि अभी तक सनी  लियोनी को ठीक ढंग से हिंदी बोलनी नहीं आती, लेकिन सनी लियोनी को आसान चीज पसंद भी नही है।

इस मूवी के अनुसार इस तमिल मूवी में सनी लियोनी एक योद्धा का किरदार निभाएगी, सनी ने इस मूवी के बारे में कहा है कि एक योद्धा का किरदार निभाने के किये मेने बहुत इंतजार किया है।