बड़ी ख़बरें

जेवर विधायक ने किया दरबार लगाकर गांवों की समस्याओं का समाधान

Mayank Tawer

जेवर विधायक ठाकुर धीरेन्द्र सिंह अपने सामाजिक कार्यो से खबरों का विषय बने रहते हैं। ठाकुर धीरेन्द्र सिंह हर समय लोगो की समस्या के निवारण के लिए हमेशा परेशान भी दिखाई देते हैं। शायद इसलिए ही जेवर विधायक लोगों के लोकप्रिय विधायक माने जाते हैं।

यमुना एक्सप्रेस-वे विकास प्राधिकरण के अधिसूचित ग्रामों में ग्राम विकास हेतु करीब 62 करोड रूपये का बजट स्वीकृत था, उसी क्रम में 17 मार्च 2018 को जेवर विधानसभा के उपरोक्त ग्रामोें में जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने नारियल फोडकर, विकास कार्यों को आरम्भ कराया। 

लेकिन शुभारम्भ करने से पहले जेवर विधायक ने चकवीरमपुर, पचोकरा, उटरावली, भटटा व मिर्जापुर गांव में लोगो के बीच जाकर उनकी समस्या सुनी और लोगो की समस्याओं का मौके पर ही  निराकरण कराया।

भटटा गांव में ग्राम प्रधान श्री नवजीत सिंह के अहाते में इकटठा हुये भटटा व पारसौल के किसानों ने शीघ्र 64.7 प्रतिशत अतिरिक्त मुआवजा दिलवाये जाने की मांग की। जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ग्रामवासियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि ’’आने वाले 04 वर्षों में जेवर विधानसभा प्रदेश की ही नही अपितु देश की बेहतरीन विधानसभाओं में शुमार होगी। मैं जनता के विश्वास को कायम रखते हुए, क्षेत्र में ऐसी योजनायें लाने के लिए लगा हुआ हूॅ, जिससे किसानों की उन्नति के साथ-साथ नौजवानों को रोजगार के अवसर भी मिले।’’

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप श्री गजेन्द्र सिंह मास्टर जी, चौधरी बबली सिंह, मुकेश सिंह, इन्द्रपाल सिंह चौधरी, प्रमोद चौधरी, सुभाष त्यागी, मांगू राम सिंह, सतेन्द्र त्यागी, नवजीत सिंह, उधम सिंह, दिनेश परिहार, दिनेश शर्मा, सुरेशचंद शर्मा व चन्द्रपाल सिंह नेता जी आदि लोग मौजूद थे।