बड़ी ख़बरें

SSP व DIG लव कुमार को दी ग्रेटर नोएडा से शानदार विदाई

Mayank Tawer

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार द्वारा अधिकारिओं के तबादला आदेश जारी होने के बाद आज SSP व DIG लव कुमार को सूरजपुर स्थित एसएसपी कार्यालय में आयोजित समारोह में अधिकारियों, अधीनस्थों, पत्रकारों व सामाजिक संगठन और ने डीआइजी लव कुमार को बहुत ही शानदार विदाई दी।

आज के इस मौके पर गौतम बुध नागर के जिलाधिकारी बीएन सिंह ने कहा कि अपने बेहद सुंदर और सरल स्वभाव के कारण जिले की जनता हमेशा लव कुमार को याद करेगी, लव कुमार का स्वभाव पुरे गौतम बुध नगर में बहुत सुंदर थी। 

समारोह में एसपी देहात सुनीति, एसपी सिटी अरुण सिंह, सीओ दादरी निशांक शर्मा, सीओ प्रथम अमित किशोर सहित कई अन्य अधिकारियों ने एसएसपी के साथ अपने अनुभव साझा किया। विदाई समारोह में नोएडा के उद्यमी विपिन मल्हन अपनी टीम के साथ डीआइजी लव कुमार को सम्मानित करने पहुंचे। 

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव तोंगड़ ने एसएसपी के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए कि पुलिस व अधिवक्ताओं के बीच बेहतर तालमेल में लव कुमार ने अहम भूमिका अदा की है। इस मौके पर जिले के सामाजिक संगठन, पत्रकार आदि लोग भी मौजूद रहे।

आपको बता दे की लव कुमार ने गौतम बुद्ध नगर में बहुत ही सुंदर कार्य किया। इनके कार्यकाल में इस जिले बहुत के छुपे अपराध का पर्दाफास हुआ है।