बड़ी ख़बरें

15 दिन में बन जायेगे गौतम बुद्ध नगर का यह क्षतिग्रस्त मार्ग : विधायक धीरेन्द्र सिंह

Tricity Today Correspondent

गौतम बुद्ध नगर के घंघौला-सलैमपुर और गुर्जर-कनारसी मार्ग के क्षतिग्रस्त होने से, दर्जनों गांव के ग्रामीण विगत कई वर्ष से बेहद कष्ट झेल रहे थे। सिचाई विभाग की लापरवाही की वजह से यह मार्ग गढडा मुक्त भी नही हो पाया था। ग्रामीणों की लगातार मांग को देखते हुए,प्रभारी मंत्री की समीक्षा बैठक के दौरान जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने सिचाई विभाग के कर्मचारियों को आडे हाथों लेते हुए सख्त किया। 

ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी को सारी स्थिति से जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने अवगत कराया, जिसके फलस्वरूप 01 सप्ताह में ही उपरोक्त मार्ग का आज दिनांक 12 अप्रैल 2018 को जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने निर्माण कार्य अपनी मौजूदगी में नारियल फोडकर प्रारम्भ कराया। हालांकि जेवर विधायक की काफी मेहनत के बाद इस कार्य का शुभारम्भ हुआ है। 

इससे पहले जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने गांव में भ्रमण कर, ग्रामीणों की समस्याओं को जाना तथा जनता दरबार के माध्यम से, शीघ्र ही पेंशन शिविर और बेहतर स्वस्थ्य सेवायें मुहैया कराये जाने का वायदा किया। 

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ग्रामीणों को सम्बन्धित करते हुए कहा कि ’’जनता से प्राप्त हो रहे फीडबैक को हम निरंतर सरकार तक पहुॅचा रहे हैं तथा प्रशासनिक स्तर पर जहां कहीं भी जनभावनाओं की उपेक्षा हो रही है, उसके लिए फौरन कारगर कदम उठाये जाते हैं।’’ 

जनप्रतिनिधि होने के नाते आगामी समय में मेरा प्रयास होगा कि ’’गांव-गांव जाकर, मैं जनता की समस्याओं का मौके पर ही निराकरण करूं तथा ग्राम विकास की योजनाओं के माध्यम से सम्बन्धित विभागों से फंड की व्यवस्था कर, उन गांवों का जल्द से जल्द विकास करूाऊं।’’
    
इस मौके पर जिला के समाजसेवी अमित पहलवान, चैनपाल सिंह भाटी सहित रणवीर सिंह, गजराज आर्य, राजेन्द्र बाबू, ब्रहमपाल सिंह, श्याम सिंह, जयवीर नेता जी, देवेन्द्र हवलदार, धनपाल सिंह, सुनील सिंह, जितेन्द्र सिंह, पिंकू भाटी, सोबिन्द्र भाटी, गौरव शर्मा, जितेन्द्र सिंह, दिनेश भाटी, राम सिंह नेता जी, धर्मेन्द्र भाटी आदि लोग उपस्थित रहे।