बड़ी ख़बरें

I love You से ज्यादा यह शब्द सुनना ज्यादा पसंद करती है लड़कियां

Mayank Tawer

दोस्तों प्यार सबकी जिंदगी में बहुत जरूरी होता है, और वैसे भी प्यार किया नही बल्कि हो जाता है, हम सब सोचते है कि लड़की हमेशा आई लव यू सुनना चाहती है, लेकिन ऐसे कुछ नही है, लड़की सिर्फ यह सोचती है आप उनको कितना याद करते हो, कितना प्यार करते हो, कितनी चिंता करते हो, और आप उनके उनके लिये क्या कर सकते हो। अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड से कुछ इस तरह बात करेंगे तो शायद वो आपको अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा प्यार करेगी। 

अपना ख्याल रखना -
अगर आप अपनी गर्लफ्रैंड से बोलोगे की ' अपना ख्याल रखना '  तो उनको अपनापन महसूस होता है, और यह शब्द सुनकर कुछ पल के लिये शांत हो जायेगी और हमेसा वो आपने बारे में सोचने पर मजबूर रहेगी।

दिन में एक बार फोन करके कहना ' जब तक आपसे बात ना करू मेरा दिन अच्छा नही जाता ' -

अगर आपसे वो दूर है तो उनसे दिन में एक बार फोन करके ये जरूर बोलना यह शब्द लड़को के लिये तो बहुत आसान है लेकिन लड़कियों के लिये बहुत बड़े, वो सोचने पर मजबूर होगी कि वो आपकी लाइफ में कितने जरूरी हो।

अपनी आँखों में कभी आंसू मत लाना -

अपनी बेटी से प्यार तो उसके माँ-बाप भी करते है, और खुश देखना चाहते है, लेकिन कभी ये नही बोलते की ' अपनी आँखों में कभी आंसू मत लाना '  लेकिन अगर आप अपनी फ्रेंड से ये शब्द बोलोगे तो वो अपनी जिंदगी में एक सुरक्षा का अहसास करेगी। वो सोचेगी की इस दुनिया मे माँ-बाप के अलावा एक लड़का है जो मेरी इतनी फिक्र करता है, और वो आपसे कितनी भी नाराज़ हो तुरंत मान जायेगी।