बड़ी ख़बरें

गर्लफ्रेंड से Breakup होने पर इस खौफनाक मौत से लिया बॉयफ्रेंड ने बदला

Mayank Tawer

चंड़ीगढ़ एक बहुत ही खोफनाक मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी युवक ने प्रेमिका को ना पाने पर अपनी प्रेमिका के पति का बेरहमी से हत्या कर दी। 

मामला चंड़ीगढ़ के जीरी मंडी चौक का है। बुधवार रात से गायब 30 साल के मोहम्मद आलिम का मृत शव एक जंगल में मिला। आलिम की पत्नी नीतू डोगरा ने पुलिस में शिकायत दी थी कि उसके पति को किडनैप कर लिया गया है। इसी बात के कारण नीतू के कहने पर पुलिस ने नीतू के अक्स बॉयफ्रेंड खेम सिंह को गिरफ्तार किया और जांच की। 

पुलिस ने बताया की, जांच के दौरान पता चला की खेम सिंह ने साथियों के साथ मिलकर आलिम को किडनैप किया और चलती कार में ही गला घोंट दिया। इतना ही नहीं व्यक्ति की पहचान न हो इसलिए मोहम्मद आलिम के कपडे उतरकर चेहरा जला दिया और सिसवां के जंगलों फेंक दिया।

पुलिस ने बताया की खेम सिंह और उसके तीन साथियो को पकड़ लिया है। कोर्ट ने खेम सिंह को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। अभी तक नीतू को कोर्ट से क्लीन चिट नहीं मिली है क्योकि पुलिस अभी जांच कर रही है की कही नीतू का तो इस मर्डर में हाथ नहीं है। 

3 साल से रिलेशनशिप में थे नीतू और खेम सिंह

मोहम्मद आलिम की नीतू डोगरा के साथ 6 साल पहले लव मैरिज हुई थी। दोनों जुझार नगर में रहते थे। नीतू और आलिम का एक बेटा भी है। खेम सिंह एक डांस ग्रुप चलाता है। इसी ग्रुप में नीतू डोगरा डांसर थी। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं, करीब 3 साल पहले दोनों के बीच प्यार इतना परवान चढ़ा कि वे लिव इन रिलेशनशिप में रहने लग गए। तीन महीने पहले दोनों के बीच झगड़ा हो गया था, जिसके बाद नीतू ने अपने पति मोहम्मद आलिम से बात की और वे दोबारा एकसाथ रहने लग गए। इसी बात से नाराज खेम सिंह ने आलिम की हत्या कर दी।