बड़ी ख़बरें

नवादा, सुथियाना, डेरिन, हबीबपुर, तुस्याना गांवो में सरकार व प्राधिकरण के खिलाफ हुई पंचायत

Mayank Tawer

Greater Noida - 5 जुलाई को ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी और सरकार के खिलाफ होने वाले आंदोलन को लेकर आज ग्रेटर नोएडा के नवादा, डेरिन, हबीबपुर, सुथियाना, तुस्याना गांवो सयुक्त किसान आंदोलन के बैनर तले पंचायत हुई।

डेरिन, हबीबपुर, सुथियाना, तुस्याना गांवो में पंचायत को सम्बोधित करते रुपेश वर्मा ने कहा की डी. एम. आई. सी. के प्रोजेक्ट में व अन्य औद्योगिक इकाइयों पर सरकार और प्राधिकरण स्थाई रोजगार देने की नीति बनाये। 

वही रविंदर भाटी ने कहा की क्षेत्र के सांसद व विधायक 10 प्रतिशत विकसित भूखंड, आबादी निस्तारण और किसानो की मागो को पूरा करते हुए विकास की ठोस नीति बनवाये अन्यथा क्षेत्र का किसान व गरीब जनता यह कहने के लिए विवश होगा की अगर 10 प्रतिशत प्लाट नहीं तो 2019 के चुनाव में इस सरकार को वोट नहीं। 

आज की इस पंचायत में मुख्य रूप से मिश्री नागर, सुबोध भाटी, अधिवक्ता अतुल शर्मा, अनिल पंडित, बालकिशन प्रधान, राजसिंह प्रधान, बलबीर प्रधान, श्यामवीर मावी, मनोज मावी, परवीन भारतीय, जगबीर नम्बरदार, कपिल गुर्जर, अजित जैन्हर, केसरी, अजयपाल, सुन्दर चन्देल, चंकी गुर्जर, विनोद जैन्हर, बिजेन्द्र सिंह, ऋतिक गुर्जर आदि सैकड़ो लोग मौजूद थें।