बड़ी ख़बरें

दादरी की जनता का सांसद डॉ महेश शर्मा पर फूटा गुसा, मंत्री के छूटे पसीने

Mayank Tawer

भारत सरकार के संस्कृति व पर्यटन मंत्री और गौतम बुद्ध नगर के सासंद डा महेश शर्मा सरकार की कुछ योजनाओं को लेकर आज शिलान्यास करनेेे के लिए दादरी आकर शिलान्यास करनेे वाले थे लेकिन उनके शिलान्यास करनेे से पहले ही उस पत्थर को तोड़ दिया गया। 

दरअसल, जब आज सुबह मंत्री महेश शर्मा योजनाओं को लेकर शिलान्यास करने के लिए निकले तो सुचना मिली की जिस शिलान्यास का वो आरम्भ करने जा रहे है उसका जनता ने पहले से ही नाश कर दिया है। वही कुछ लोगों का कहना है कि जनता का यह गुस्सा 2019 के लोकसभा चुनाव में डा महेश शर्मा के लिए बडी समस्या का संकेत हैं।

अगर देखा जाये तो अभी तक पूरे भारत में ऐसा मामला सामने नही आया है अभी तक डा महेश शर्मा ही ऐसे सांसद है जिनका इतना जोरदार विरोध हो रहा है। हालांकि यह डा महेश शर्मा का कोई पहला विरोध नही है। डा महेश शर्मा अपनी किसी ना किसी ऐसी हरकतों या भाषणों से चर्चा का विषय बने रहते हैं।   ऐसे ही काफी बडे बडे विरोध का सामना कर चुके हैं। 

फाईल के अनुसार कुछ समय पहले गौतम बुद्ध नगर भाजपा के ही बागी नेताओं ने डा महेश शर्मा से पोस्टरो पर कुछ प्रश्न पूछे थें लेकिन डा महेश शर्मा ने पोेस्टरो पर कालिन पुतवा दी थी। उसें बाद भाजपा के बडे नेता सहित झूठे सामुहिक विवाह करवाये थें। जिसकी पोल ग्रेटर नोएडा नव भारत टाइम्स ने खोली थी। 

गौतम बुद्ध नगर में डा महेश शर्मा पर दिनों दिन जनता का विरोध बढता जा रहा है। शिलान्यास से पहले ही और शिलान्यास पत्थर को तोड़ कर सांसद को जनता ने कड़ा मैसेज दिया है। वही जब प्रशासन से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं है और पत्थर तोड़ने वालों के खिलाफ वह सख्त कार्रवाई भी करेंगे। लेकिन यह मामला 2019 के लोकसभा चुनाव में डा महेश शर्मा के लिए बडी समस्या का संकेत हैं।