बड़ी ख़बरें

समाजवादी पार्टी की रीढ़ है युवा : बृजेश यादव

Tricity Today Correspondent

ग्रेटर नोएडा:- कल उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन पर समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष बृजेश यादव ने ग्रेटर नोएडा में समाजवादी कार्यकर्ताओ के साथ अखिलेश यादव का जन्मदिन धूमधाम एवं हर्सोल्लास के साथ मनाया। 

समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष बृजेश यादव ने कहा की युवा देश की ही नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी की भी रीढ़ है, उन्होंने बताया की किसी भी राष्ट्र एवं प्रान्त की मजबूती वहाँ के युवाओं के विकास पर निर्भर करती है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री कार्यकाल में युवाओं के विकास सरहानीय कार्य किये थे और उनको राजनैतिक एवं आर्थिक मजबूती प्रदान करने के लिए दर्जनों योजनाएं चलाई थी। 

गौतम बुद्ध नगर के जिला अध्यक्ष वीर सिंह यादव ने कहा की समाजवादी पार्टी के सत्ता में रहते है प्रदेश ने विकास की नई ऊंचाई को छूआ था, लेकिन सत्ता परवर्तित होते ही प्रदेश का विकास एकदम से ठहर गया, प्रदेश के मुख्यमंत्री जनता की समस्याओं के निदान के बजाय फजूल की बातों में उलझे हुए है। 

अध्यक्ष जी ने बताया की सभी समाजवादी युवा कार्यकर्ता एकजुट हो पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूती से कार्य कर रही है और अखिलेश यादव जी के हाथो को मजबूत करने का कार्य कर रही है।  


इस मौके पर फकीर चंद नागर, नरेंद्र नागर, अनिल यादव, नवीन भाटी, इन्द्र प्रधान, सुधीर तोमर श्यामसिंह भाटी, विनोद यादव, सुनील बदौली, रामटेक कटारिया, जगबीर नम्बरदार, देवेन्द्र अवाना, उधम पंडित, रविन्द्र प्रधान, जतन भाटी, नईम मेवाती, कमल भाटी, अकबर खान, रोहित बैसोया, शैलेन्द्र भाटी,  विपिन नागर, ओमेंद्र खारी, प्रिंस यादव, अमन नागर, जय यादव, दीपक नागर, शैंकी भाटी, अमित रॉनी, प्रमोद भाटी,  सत्यप्रकाश नागर, शौकत अली चेची, विकास यादव, आश्रये गुप्ता, सोनू पंडित,  संजय धीरान, ललित यादव, सतेंद्र नागर, हीरालाल यादव, भगत यादव, लड्डू भाटी आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।