बड़ी ख़बरें

ग्रेटर नोएडा - भारी जाम होने पर लोग परेशान लेकिन आराम फरमा रही है पुलिस

Tricity Today Correspondent

जहां एक तरफ भाजपा सरकार अपने काल मे उत्तर प्रदेश पुलिस व्यवस्था सबसे बेहतर साबित करने में तुली हुई है तो वही दूसरी और उत्तर प्रदेश पुलिस सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार पर खरी उतर रही है। कल रात हमारी टीम ग्रेटर नोएडा के दौरे पर थी उसी समय पुलिस वालों की कुछ ऐसी हरकते देखने को मिली जो चौकाने वाली थी। 

कल रात ग्रेटर नोएडा के सुथियाना गांव में भारी जाम था लोग परेशान थे, गाड़ियों को 500 मीटर से निलकने के लिए 20 मिनट का समय लग रहा था, ऑटो चालक अपना ऑटो बीच सड़क में खड़ा करके सवारी बुला रहे थे, लेकिन फिर भी पुलिस PCR रोड पर गाड़ी खड़ी करने आराम से खड़े होकर बाइक चालक का चालान काट रहे थे, पुलिस वालों की संख्या सिर्फ दो थी और ना ही कोई ट्रैफिक पुलिस थी।

थोड़ी देर में देखा कि एक टैम्पो वाले ने एक सड़क पार करने वाले पर हल्की सी टक्कर मार दी, दोनो में लड़ाई बहस हो गयी लेकिन फिर भी ना तो पुलिस ने जाम खुलवाने का काम नहीं किया और इन सब गतिविधियों को नज़र अंदाज़ किया।

रोग साइड ना चले इसके लिए एक्टिव सिटीजन टीम ने लोगो को समझाया और SSP सुनीति सिंह के साथ मिलकर लोगो को गुलाब का फूल देकर भी लोगो को विन्रमता पूर्वक समझाया। लेकिन फिर भी कुछ पुलिस कर्मी एसएसपी सुनीति सिंह जी की मेहनत और सम्मान को ठेस पहुँचने का काम कर रहे है।