बड़ी ख़बरें

ईस्टर्न पेरिफेल एक्सप्रेसवे के बम्बावड अंडरपास में भरा बरसात का पानी, गांवो के लोग और छात्र परेशान

Tricity Today Correspondent

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद - हापुड़ से होकर दिल्ली के बाहर- बाहर ईस्टर्न पेरिफेल एक्सप्रेसवे में कुछ लोगो को काफी फायदा हुआ है तो ग्रेटर नोएडा कुछ लोगो को उससे भी ज्यादा भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

गौतम बुद्ध नगर में ईस्टर्न पेरिफेल एक्सप्रेसवे गांव बम्बावड़ से गुजरा है, जिसमे प्राधिकरण ने गांव बम्बावड़ में अंडरपास बनाया, लेकिन पानी की निकासी नहीं करी।

दरअसल, दो दिन पहले भारी बारिश में गौतम बुद्ध नगर के बम्बावड़ से गुजर रहे ईस्टर्न पेरिफेल एक्सप्रेसवे के अंडरपास में बरसात का पानी भर गया है, जिससे आस पास के बम्बावड़, महावड, राजपुर, आनंदपुर, भोगपुर, रामपुर आदि गांवो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

बम्बावड़ के सतवीर प्रधान ने बताया की सरकार और प्राधिकरण ने ईस्टर्न पेरिफेल एक्सप्रेसवे के अंडरपास तो बना दिया लेकिन गंदे और बरसात के पानी की निकासी नहीं की है। जिससे आस पास के गांवो के लोगो और स्कूल में पढ़ रहे बच्चो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने बताया की गाड़ियों को भी निलकने में भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। अंडरपास में पानी भरने के कारण गाड़ियां भी बीच में बंद हो जाती है जिससे गाड़ियों में भी पानी भर जाता है लेकिन फिर भी प्राधिकरण के कान पर जू नहीं चल रही।