बड़ी ख़बरें

गौतम बुद्ध नगर समाजवादी कार्याकल में हुआ मासिक बैठक का आयोजन

Mayank Tawer

समाजवादी पार्टी की कल मासिक बैठक में बूथ कमेटियों और पार्टी को आने वाले लोकसभा चुनावों ने पार्टी को किस तरह से मजबूत किया जाए इन्हीं मुद्दों को लेकर बैठक में विस्तृत चर्चा हुई इस मीटिंग की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष श्री वीर सिंह यादव जी के अध्यक्षता में हुई। 

मीटिंग का संचालन श्री वीरेंद्र खारी जी ने किया, प्रदेश प्रवक्ता श्री राजकुमार भाटी जी ने कहा कि भाजपा धर्म की आड़ मैं लोगों को ठगने का काम कर रही है गौतम बुद्ध नगर के किसान और बेरोजगार युवा सड़कों पर है लेकिन BJP के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है आने वाली 2019 में जनता BJP को सड़कों पर ला देगी। यही संकल्प लेकर कार्यकर्ता किसान मजदूर और बेरोजगार से मिले और BJP के फर्जी कामों का पर्दाफाश करें।

जिलाध्यक्ष श्री वीर सिंह यादव जी ने भी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया और सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि जिस तरह से यहां के वर्तमान सांसद गौतम बुद्ध नगर के किसानों से खुलेआम कहते हैं कि जिसको अपने 6 परसेंट प्लॉट चाहिए वह कोर्ट चला जाए तो इस बार यहां की जनता ने भी ठान लिया है कि अबकी बार यहां के वर्तमान सांसद डॉक्टर महेश शर्मा को भी वोट लेने जनता से नहीं कोर्ट से ही वोट लेकर आना पड़ेगा !

आज की इस मीटिंग में शामिल फकीर चंद नागर, नरेंद्र नागर, जगबीर नंबरदार, रामटेक कटेरिया, रोहित बैसोया, नवीन भाटी, सलमू सैफी ,सीपी सोलंकी, अजय चौधरी, अनूप तिवारी, चमन भाटी, सुधीर भाटी,श्यामवीर भाटी, वीरेंद्र खारी, महिला जिला अध्यक्ष उषा चौहान, फिरदोस बेगम आदि अन्य पदाधिकारीगण और कार्यकर्ता मौजूद रहे।