बड़ी ख़बरें

विधायक धीरेंद्र सिंह के जज्बे से 01 माह 21 दिन बाद माता-पिता को मिला बेटे इरफान का शव

Mayank Tawer

जेवर - जेवर के रहने वाले इरफान की सऊदी अरब में हुई बिजली दुर्घटना में मौत के कारण ना की उनके माता पिता बल्कि स्थानीय विधायक ठाकुर धीरेन्दर सिंह का भी दिल रो पड़ा और उन्होंने  इरफान का शव सऊदी अरब से वापस भारत लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 

जनपद गौतमबुद्धनगर के कस्बा दनकौर के इरफान की 11 सितम्बर 2018 को सऊदी अरब के KSA Damman शहर में बिजली का करंट लगने के कारण मृत्यु हो गयी थी तथा इस सम्बन्ध में जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने 09 अक्टूबर 2018 को भारत सरकार के विदेश राज्यमंत्री मा. वी.के.सिंह जी से भी नई दिल्ली स्थित साऊथ ब्लाॅक में मृतक इरफान का शव भारत लाये जाने के लिए मुलाकात भी की थी। 

उसे पूर्व भी जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ट्विट कर, भारत सरकार से भी मृतक इरफान के शव को जल्द भारत लाने हेतु कार्यवाही किये जाने के लिए निवेदन किया था।

जेवर विधायक के मेहनत के कारण ही 5 नवम्बर 2018 को प्रातः  चार बजे इरफान का शव उसके घर पहॅुच सका, जिसे पाने के लिए उसके मां-बाप 01 माह से ज्यादा से तरस रहे थे। मृतक इरफान का शव उसके घर पहुॅचते ही जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह भी मौके पर पहुॅचे तथा क्षेत्र के लोगों ने इस प्रयास के लिए जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह की सरहाना भी की।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने मौके पर पहुॅचकर, मृतक इरफान के परिवारीजनों को सांत्वना दी और परिवार के जीवन-यापन के लिए हर संभव मदद किये जाने का पूर्ण आश्वासन दिया।