बड़ी ख़बरें

ग्रेटर नोएडा- स्वर्णनगरी के GD गोयनका स्कूल में प्रतियोगिता में शामिल होने वाले बच्चे के साथ किया दुष्कर्म

Mayank Tawer

ग्रेटर नोएडा के स्वर्णनगरी में स्थित जीडी गोयनका स्कूल में एक नाबालिग छात्र के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्र के पिता का आरोप है कि स्वर्णनगरी स्थित जीडी गोयनका स्कूल की 12वीं क्लास में पढ़ने वाले दो छात्र उनके बेटे को जबरन बाथरूम में लेकर गए और उसके साथ मारपीट करते हुए गलत काम किया। मामले की शिकायत मिलने पर स्कूल प्रबंधन ने आरोपी दोनों छात्रों को सस्पेंड कर दिया।

दरअसल, परिजनों का आरोप है मामले की शिकायत कासना पुलिस और एसएसपी से करने के बाद भी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। ग्रेटर नोएडा में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर का बेटा जीटा-एक सेक्टर में स्थित निजी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ता है। उन्होंने बताया कि 31 अक्टूबर को स्वर्णनगरी स्थित जीडी गोयनका स्कूल में हो रही प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए उनका बेटा भी वहां गया था। इस दौरान जीडी गोयनका स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं क्लास के दो छात्र उनके बेटे को जबरन बाथरूम में ले गए और वहां पर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़ित छात्र के पिता का आरोप है कि आरोपी छात्रों ने बाथरूम में 4 मिनट तक उनके बेटे को रोके रखा। इस दौरान स्कूल में काम करने वाली सफाई कर्मी झाड़ू रखने के लिए जब बाथरूम में घुसी तो वह भी छात्रों को देखकर चुपचाप निकल कर बाहर चली गई। बाथरूम से निकलने के बाद दोनों आरोपी छात्रों ने म्यूजिक क्लास रूम में ले जाकर उनके बेटे के साथ दोबारा दुष्कर्म किया।