बड़ी ख़बरें

भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अन्नू पंडित की गुंडागर्दी , पुलिस ने किया मामला दर्ज

Mayank Tawer

दादरी बादलपुर कोतवाली में गौतम बुध नगर भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अन्नू पंडित व उसके 150 लोगों के खिलाफ धूम मानिकपुर में बिजली विभाग के SDO समेत कई अधिकारियों को कार्यालय में बंधक बनाकर व मोबाइल छीनने पर मामला दर्ज हुआ है।

दरअसल, ग्राम सादोपुर की झाल पर महेंद्र के खिलाफ 10 सालों से बिजली चोरी का मुकदमा को वापस लेने के लिए भजमुयो जिला अध्यक्ष अन्नू पंडित और उपाध्यक्ष अतुल पंडित अपने 150 गुंडो के साथ बिजली विभाग के SDO संजय शर्मा और नवीन कुमार को बंधक बनाकर उनका मोबाइल छीन लिया।

बता दें कि 31 दिसंबर सोमवार को अन्नू पंडित की अगुवाई में 150 अन्नू पंडित के लोगों ने दंबगई में बिजली विभाग के अधिकारियों को बंधक बनाया इतना ही नही अन्नू पंडित ने जेई को परिवार समेत भविष्य में भुगत लेने की धमकी भी दी।

बिजली विभाग के अधिकारी को बंधक बनाने के दौरान एक अधिकारी ने पुलिस को सूचना दी तब पुलिस ने 3-4 घण्टो बाद पुलिस ने आकर अधिकारियो को बंधक मुक्त किया। जिसके बाद SDO ने FIR दर्ज कराई।

भाजपा के बागी नेता पूर्व जिला मंत्री कपिल गुर्जर ने कहा की गौतम बुद्ध नगर सांसद डॉ. महेश शर्मा ने जिले में अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को उच्च पदों पर बैठा दिया है जिसका नतीजा यह गुंडागर्दी है, राष्ट्रवादी विचारधारा और संगठन के प्रतिबद्ध लोग जिले में हाशिए पर है।