बड़ी ख़बरें

मयंक तवर ने कराया सुथियाना गांव में समाजवादी विकास विजन का आयोजन

Tricity Today Correspondent

ग्रेटर नोएडा के सुथियाना गांव में आज दादरी विधानसभा सचिव मंयक तवर ने समाजवादी विकास विजन का आयोजन कराया। इस मौके पर समाजवादी पार्टी गौतम बुद्ध नगर जिलाध्यक्ष वीरसिंह यादव यादव जी ने कहा कि देश मे भाजपा की उत्तर प्रदेश सरकार जनविरोधी, समाजविरोधी और गरीबविरोधी नीतियों का विवरण कर रही है और साथ ही विकास का विनाश होता जा रहा है।

दादरी विधानसभा सचिव मंयक तवर ने बताया कि गौतम बुद्ध नगर की सड़कें करीब 12 वर्षो से देश की खूबसूरत सड़को में मानी जाती थी, लेकिन भाजपा सरकार आने के बाद ग्रेटर नोएडा की सड़कें फूटी फूटी सड़को में गिनी जाने लगी है। 

वही स्थानीय लोगो की भी शिकायत है कि कुछ समय पूर्व हमारे गांव सुथियाना से कुछ लोगो को फर्जी जमीन के मामले में उठा लिया था, और जब पीड़ित ग्रामवासी भाजपा के बड़े नेता के पास मदद के लिए पहुँचे तो पुलिस ने चालान काट फर्जी गैंगस्टार की धारा लगाकर जेल भेज दिया। अब लोगो का कहना है कि जब भाजपा के वरिष्ठ नेता पीड़ित ग्रामवासियों की समस्या का हल नही कर सकते तो विकास की दूर की बात।

इस मौके पर समाजवादी पार्टी गौतम बुद्ध नगर जिलाध्यक्ष वीरसिंह यादव, जिला सचिव जगबीर नंबरदार, जिला महासचिव नवीन भाटी, सुभाष भाटी और ग़ाज़ियाबाद MMH कॉलेज के पूर्व अध्यक्ष रोहित बैसोया उर्फ मत्त्ते चौधरी और गांव के कपिल गुर्जर, नरेन्द्र कश्यप, मोमिन चौधरी, महेन्द्र, श्यामी, सुभाष भाटी, विपिन, सुभाष, रितिक, नितिन आदि लोग मौजूद रहे।