बड़ी ख़बरें

विद्यामंदिर क्लासेस के छात्रों ने JEE एग्जाम में किया टॉप

Tricity Today Correspondent

हाल ही में हुए JEE एक्जाम 2019 में विद्यामंदिर के छात्रों ने एक बार फिर परचम लहराया, टॉपर्स में शामिल नम्रता गुप्ता जिन्होंने 100 अंकों के साथ टॉप किया है, पराग प्रदीप  99.996 प्रतिशत के स्कोर के साथ टॉप किया।

नोएडा और ग्रेटर नोएडा केंद्रों के लिए, वर्षा चौधरी ने 99.965 प्रतिशत अंक प्राप्त किये और इन टॉपर्स के अलावा 17 छात्रों ने 99 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं, जिनमें से कई ने तीन वर्गों- भौतिकी, रसायन विज्ञान और गणित के लिए 99 प्रतिशत से अधिक स्कोर किया है। 

कुल 139 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक और 205 छात्रों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये,  इसे योग करने के लिए, लगभग 63% नामांकित छात्रों को कट ऑफ को साफ़ करने की उम्मीद है। छात्रों द्वारा प्रदान किए गए रोल नंबरों के आधार पर उल्लिखित केंद्रों से पूरा डेटा एकत्र किया गया है।

सौरभ कुमार, निदेशक शिक्षाविदों विद्यामंदिर क्लासेस ने कहा, “हमें अपने छात्रों पर बहुत गर्व है और ये परिणाम विशेषज्ञ मार्गदर्शन के माध्यम से उनकी कड़ी मेहनत के लिए गवाही देते हैं। हम हर तरह से अपना पूरा समर्थन प्रदान करते रहेंगे और अगले बड़े मुकाबले- जेईई एडवांस परीक्षा के लिए सर्वश्रेष्ठ रूपांतरण प्राप्त करने के लिए उन्हें तैयार करेंगे।”

एनसीआर के कई छात्र विद्यामंदिर कक्षाओं में आते हैं और गुणवत्ता की शिक्षा और मार्गदर्शन के लिए सुलभता प्रदान करने के लिए, केंद्र रणनीतिक रूप से दिल्ली, नोएडा, फरीदाबाद, गुड़गांव और मेरठ में स्थित हैं।