बड़ी ख़बरें

द्वापर के श्रीकृष्ण की नीति अपनाई कलयुग के वैभव कृष्ण ने, भ्रष्टाचारी SHO सहित 3 पत्रकार गिरफ्तार

Mayank Tawer

नोएडा:- सेक्टर-20 में स्थित एक काल सेंटर के मालिक से घुस लेने के मामले में SSP वैभव कृष्ण ने सेक्टर-20 थाना प्रभारी मनोज पंत और उनके 3 पत्रकार साथी पत्रकार उदित गोयल, पत्रकार रमन ठाकुर और पत्रकार सुशील पंडित को रंगे हाथ 8 लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

एसएसपी वैभव कृष्ण की यह कार्यवाही एक बड़ी मिशाल और ईमानदारी का प्रतीक बताया जा रहा है, जिस प्रकार द्वापर युग मे श्री कृष्ण ने अपनो के ही अधर्म करने पर पर अपनो को ही सजा दी उसी प्रकार आज कलयुग में वैभव कृष्ण ने SHO के भ्रष्टाचारी होने पर पुलिस अधिकारी को भी नही बख्शा। 

नोएडा सेक्टर-20 में उगाही के मामले में थाना प्रभारी मनोज पंत, पत्रकार उदित गोयल, पत्रकार रमन ठाकुर और पत्रकार सुशील पंडित के गिरफ्तार के साथ ही एडिशनल प्रभारी जयवीर सिंह को भी ससपेंड कर दिया।

बताया जा रहा है कि नवंबर 2018 में एक सेक्टर 20 के थाने में एक FIR दर्ज हुई थी, उस FIR में से नाम हटाने के लिए 8 लाख ही घुस ली जा रही थी।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि इनमे से एक पत्रकार के पास से एक मर्सिडीज कार और 32 BOR की पिस्तौल भी मिली है, जिससे साफ जाहिर होता है कि यह लोग डरा धमकाकर भी वसूली करते है। फिलहाल SSP वैभव कृष्ण ने चारों को जेल भेज दिया है और खुद ही मामले की जांच में जुटे है।